कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

भोगीसागर गांव स्थित एक तालाब के किनारे मिला अज्ञात शव  

भोगनीपुर कोतवाली के अंतर्गत भोगीसागर गांव स्थित एक तालाब के किनारे रविवार को एक 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा पाया गया सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर पंचनामा भरने के पश्चात उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है

पुखरायां, अमन यात्रा । भोगनीपुर कोतवाली के अंतर्गत भोगीसागर गांव स्थित एक तालाब के किनारे रविवार को एक 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा पाया गया सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर पंचनामा भरने के पश्चात उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं सूचना पर फील्ड यूनिट ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए। रविवार को भोगनीपुर कोतवाली के अंतर्गत भोगीसागर गांव के पास स्थित तालाब के किनारे एक 35 वर्षीय युवक का शव देखकर स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया .

ये भी पढ़े-   राज्य स्तरीय मेडिकल बोर्ड के सामने पेश नहीं हो रहे फर्जी दिव्यांग शिक्षक

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना तुरंत कोतवाली पुलिस को दी सूचना पर भोगनीपुर कोतवाल राजेश कुमार सिंह तुरंत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर स्थानीय लोगों द्वारा शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया परंतु शव की शिनाख्त नहीं की जा सकी वहीं सूचना पर फील्ड यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंची तथा साक्ष्य एकत्र किए तत्पश्चात पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के पश्चात उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।इस बाबत कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि युवक की मृत्यु करेंट लगने से हुई है तथा युवक भीख मांगने जैसा प्रतीत होता है अभी तक शव की शिनाख्त नहीं की जा सकी है वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है तथा शिनाख्त कराई जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button