कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

मंगलपुर :  शराब पीने के विवाद से दंपति की हत्या, अभियुक्त फरार

थाना मंगलपुर के ग्राम चिरखिरी में भाई की हत्या के बाद अपनी भाभी को भी मार डाला गया है। आरोपी फरार हो गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेजा है। तलाश में टीम गठित की गई है।

Story Highlights
  • चचेरे भाई के विवाद से हुई दंपति की हत्या, फरार आरोपी की खोज जारी
  • दंपति की हत्या, चचेरे भाई ने लाठी-डंडों से किया हमला

अमन यात्रा, मंगलपुर :   कानपुर देहात में एक घटना घटी, जिसमें एक दंपति को उनके चचेरे भाई द्वारा शराब पीने से रोकने का विवाद हुआ। चचेरे भाई ने अपने बुजुर्ग भाई को लाठी-डडे से मारकर हत्या कर दी, और इसके बाद अपनी भाभी को भी मार डाला। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है। पुलिस ने इस घटना की जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची है और परिजनों से घटनास्थल के बारे में जानकारी ली है। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एक टीम आरोपी की खोज में गठित की गई है।

advertisement
advertisement

ये भी पढ़े-  अटेवा जिला कार्यकारिणी की बैठक में हुआ संगठन विस्तार

थाना मंगलपुर के ग्राम चिरखिरी में रहने वाले रामप्रकाश (70) अपने चचेरे भाई मोहनलाल (69) के साथ विवादास्पद रिश्ता रखते थे। शनिवार रात को रामप्रकाश और मोहनलाल के बीच शराब के सेवन से विवाद हुआ। रामप्रकाश अपने भाई मोहनलाल को शराब पीने से रोकने की कोशिश कर रहे थे। इसके बाद मोहनलाल ने रविवार सुबह जब रामप्रकाश सो रहे थे, उन्हें लाठी-डडों से मारकर हत्या कर दी। उसके बाद मोहनलाल ने रामप्रकाश की पत्नी मालती देवी (68) को भी लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। मालती देवी की हालत गंभीर हो गई, लेकिन उनकी मौत नहीं हुई। इसके बाद मोहनलाल फरार हो गया है। इन घटनाओं के समय, रामप्रकाश के बेटा-बहू भी घर में मौजूद थे, लेकिन उन्होंने ऊपरी मंजिल में सो रहे थे। सुबह को शवों की खबर पुलिस को मिली और वे मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ कर इस मामले की जानकारी ली है।

ये भी पढ़े-   अमरौधा : महाकालेश्वर मंदिर में श्रावण मास मेले में श्रद्धालुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पुलिस द्वारा कठोर कार्यवाही का ऐलान 

एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि डायल 112 पर दंपति की हत्या की सूचना मिली थी। ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला है कि रामप्रकाश का विवाद उसके चचेरे भाई मोहनलाल से आए दिन होता रहता था। शनिवार की देर रात शराब के नशे में मोहनलाल का विवाद रामप्रकाश से हो गया था। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद की बात सामने आई है। हत्यारोपी की खोज में एक टीम तैनात की गई है और उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

 

 

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button