कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

मलासा : आवास एवं मनरेगा योजना की प्रगति को लेकर अहम बैठक सम्पन्न

विकासखंड मलासा सभागार में आवास एवं मनरेगा योजना की प्रगति को लेकर गुरुवार को एक बैठक आयोजित की गई।बैठक में आवास,मनरेगा,शौचालय, कायाकल्प,अमृत सरोवर,वृक्षारोपण,गोल्डन कार्ड,गौआश्रय स्थल इत्यादि की समीक्षा की गई।

Story Highlights
  • एडीओ आईएसबी मूलचंद्र ने कहा कि छूटे हुए लाभुकों का पीएम आवास कार्य शुरू करने के लिए जीओ टैगिंग करना है।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां : विकासखंड मलासा सभागार में आवास एवं मनरेगा योजना की प्रगति को लेकर गुरुवार को एक बैठक आयोजित की गई।बैठक में आवास,मनरेगा,शौचालय, कायाकल्प,अमृत सरोवर,वृक्षारोपण,गोल्डन कार्ड,गौआश्रय स्थल इत्यादि की समीक्षा की गई।गुरुवार को विकासखंड सभागार में साप्ताहिक बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान एडीओ आईएसबी मूलचंद्र ने कहा कि छूटे हुए लाभुकों का पीएम आवास कार्य शुरू करने के लिए जीओ टैगिंग करना है।

विज्ञापन

इसके लिए समस्त पंचायत सचिवों को निर्देश दिए गए।अब तक स्वीकृत आवास का काम भी दिसंबर तक पूरा करना है।इस क्रम में अधूरा आवास एवं मनरेगा के अधीन संचालित कार्य समय पर पूर्ण कराने के निर्देश दिए गए।मनरेगा के तहत नई योजना का चयन मौसम के अनुसार करने निर्धारित नियम का पालन करने संबंधी जानकारी दी गई।इस मौके एडीओ पंचायत अखिलेश कुशवाहा,अकाउंटेंट राजेश मिश्रा,पंचायत सचिव दीपक यादव,धीरू यादव,प्राची सचान,दीक्षा सचान,बोस्की शर्मा,विपिन यादव,रवि शुक्ला, मो जावेद,शैलेंद्र सहित पंचायत सहायक तथा रोजगार सेवक मौजूद रहे.

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button