उत्तरप्रदेश

मुरादाबाद: रेप के बाद पीड़िता को छत से फेंककर फरार हुआ आरोपी, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

मुरादाबाद में दबंग युवक पड़ोस में रहने वाली हाई स्कूल की छात्रा के घर में जबरन घुस गया और बंदूक के बल पर उसके साथ बलात्कार किया. यही नहीं विरोध करने पर आरोपी ने उसे छत से फेंक दिया.

छात्रा के साथ रेप की ये घटना डिलारी थाना इलाके की है. दरअसल, एक किसान ने डायल 112 पर कॉल कर बेटी के साथ रेप की जानकारी दी थी. आरोप है कि पड़ोसी अरविंद छत के रास्ते उसके घर में घुसा और 19 वर्षीय बेटी के हाथ-पैर बांधकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. तमंचे के बल पर उसने जबरन रेप किया और उसकी बेटी को छत से फेंककर भाग गया. सूचना पर मौके पर पहुंची डायल 112 टीम ने पीड़िता को ठाकुरद्वारा सीएचसी पहुंचाया जहां से उसे कमर दर्द की शिकायत के बाद मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस पर लापरवाही के आरोप
पीड़िता के पिता का आरोप है कि पुलिस ने उनकी लिखी तहरीर भी फाड़ दी और मामला दर्ज तक नहीं किया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने सादे कागज पर अंगूठा लगवा कर उस पर अपनी तरफ से ही तहरीर लिख दी और उसी तहरीर के आधार पर छेड़छाड़ की मामूली धारा 354 दर्ज कर आरोपी अरविंद को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ितों ने बताया कि पुलिस ने आला अधिकारियों को सूचित किये बिना अरविंद का मेडिकल कराया और न्यायालय में पेश कर दिया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया.

पीड़िता ने मजिस्ट्रेट को दी वारदात की जानकारी
पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने दिये गये बयान में अपने साथ दुष्कर्म की बात कही तो हड़कंप मच गया. देर रात मुरादाबाद के एसएसपी प्रभाकर चौधरी को सोशल मीडिया के माध्यम से अपना बयान देना पड़ा. एसएसपी के मुताबिक, पीड़िता के परिजनों ने डायल 112 पर कॉल कर छेड़छाड़ करने की जानकारी दी थी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को जेल भेज दिया गया है. एसएसपी ने कहा कि पीड़िता के पिता का जो भी आरोप है उसकी जांच कराई जाएगी.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button