अपना देशफ्रेश न्यूज

मौसम अलर्ट : इन राज्यों में तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना, पढ़े खबर

देश के कई दक्षिण राज्यों में आज बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेंगी. वहीं, उत्तर भारत की बात करें तो लखनऊ समेत कुछ शहरों में सुबह के समय हल्की धुंध और कोहरा देखने को मिल रहा है. आइए जानते हैं दिल्ली-एनसीआर में आज (गुरुवार), 26 अक्टूबर को कैसा रहेगा मौसम। 

एजेंसी, नईं दिल्ली :  देश के कई दक्षिण राज्यों में आज बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेंगी. वहीं, उत्तर भारत की बात करें तो लखनऊ समेत कुछ शहरों में सुबह के समय हल्की धुंध और कोहरा देखने को मिल रहा है. आइए जानते हैं दिल्ली-एनसीआर में आज (गुरुवार), 26 अक्टूबर को कैसा रहेगा मौसम।

अगले 5 दिनों के दौरान देश के किसी भी हिस्से (दक्षिण प्रायद्वीपीय और पूर्वोत्तर भारत को छोड़कर) में कोई भी बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. मौसम विभाग (IMD) की मानें तो अगले पांच दिनों के दौरान केरल और माहे में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश और तेज हवाएं देखने को मिल सकती हैं. इसी के साथ, नगालैंड, मणिपुर और पूर्वी अरुणाचल प्रदेश में आज यानी 26 अक्टूबर को बारिश देखने को मिलेगी।

विज्ञापन

नई दिल्ली के मौसम का हाल

मौसम विभाग की मानें तो देश की राजधानी नई दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 16 और अधिकतम तापमान 31 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. वहीं, नई दिल्ली में आज आसमान साफ रहेगा. मौसम विभाग की मानें तो इस पूरे हफ्ते नई दिल्ली में धुंध और स्मॉग देखने को मिलेगा।

विज्ञापन

उत्तर प्रदेश के मौसम का हाल

मौसम विभाग की मानें तो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 17 डिग्री और अधिकतम तापमान 32 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. इसी के साथ, लखनऊ में आज सुबह के वक्त कोहरा रहेगा और दिन में आसमान साफ रहेगा. गाजियाबाद की बात करें तो आज यहां न्यूनतम तापमान 18 डिग्री और अधिकतम तापमान 31 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. इसी के साथ, गाजियाबाद में आज कोहासा रहेगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button