कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

युवक अवैध तमंचा – दो जिंदा कारतूस समेत गिरफ्तार

अपराध नियंत्रण की दिशा में चलाए जा विशेष अभियान के क्रम में भोगनीपुर कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर हमराहियों संग छापामारी कर एक युवक को एक अदद देशी नाजायज तमंचा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस समेत गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा है।

Story Highlights
  • अपराध नियंत्रण की दिशा में कानपुर देहात पुलिस को मिली एक और सफलता
  • आरोपी के विरुद्ध विधिक कार्यवाही कर भेजा गया जेल

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। अपराध नियंत्रण की दिशा में चलाए जा विशेष अभियान के क्रम में भोगनीपुर कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर हमराहियों संग छापामारी कर एक युवक को एक अदद देशी नाजायज तमंचा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस समेत गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा है।

विज्ञापन

चौकी इंचार्ज पुखरायां अनुज अवस्थी ने बताया कि अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन कानपुर आलोक कुमार सिंह व पुलिस महानिरीक्षक रेंज कानपुर प्रशांत कुमार के कुशल मार्गदर्शन में तथा पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति के कुशल निर्देशन में जनपद कानपुर देहात में अपराध नियंत्रण की दिशा में घटनाओं की रोकथाम एवम शस्त्र बरामदगी व वांक्षित/वारंटी की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के क्रम में कार्यवाही करते हुए उन्होंने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर हमराहियों गुरुबिंदर सिंह,मो आसिम व भानु प्रताप संग छापामारी कर पुखरायां कस्बे के मंडी मोड़ की तरफ रेलवे पटरी मजार के पास एक युवक को एक अदद देशी नाजायज तमंचा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस समेत धर दबोचा।

विज्ञापन

आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया।पूंछतांछ में आरोपी ने अपना नाम पता सफी उर्फ छोटू पुत्र बदन सिंह निवासी कस्बा व थाना मंगलपुर बताया है।आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि आरोपी को न्यायालय भेजा गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button