लखनऊउत्तरप्रदेश

यूपी : पीपीएस अफसरों के तबादलों का दौर जारी, 66 के बाद अब 125 का ट्रांसफर;देखें सूची

सोमवार को 56 के बाद मंगलवार को 125 डिप्टी एसपी का तबादला किया गया है। इनमें बड़ी संख्या में इंस्पेक्टर पद से डिप्टी एसपी पद पर प्रोन्नत अधिकारी भी शामिल हैं। बड़ी संख्या में पीपीएस अधिकारियों का तबादला किया जा रहा है।

 

लखनऊ,अमन यात्रा। उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारी में लगी सरकार इन दिनों पीपीएस अफसरों को भी नई जिम्मेदारी देने में लगी है। प्रदेश में गांव की सरकार के चुनाव को लेकर बेहद गंभीर सीएम योगी आदित्यनाथ कानून-व्यवस्था की स्थिति बेहद मजबूत करने में लगे हैं।

इसी क्रम में बड़ी संख्या में पीपीएस अधिकारियों का तबादला किया जा रहा है। सोमवार को 56 के बाद मंगलवार को 125 डिप्टी एसपी का तबादला किया गया है। इनमें बड़ी संख्या में इंस्पेक्टर पद से डिप्टी एसपी पद पर प्रोन्नत अधिकारी भी शामिल हैं।

प्रदेश सरकार ने रविवार को दस एडिशनल एसपी का तबादला किया था, जबकि सोमवार को 56 डिप्टी एसपी को ट्रांसफर किया गया। इसी क्रम में आज 125 डिप्टी एसपी को एक से दूसरे स्थान पर भेजा गया है।

प्रदेश सरकार की योजना पंचायत चुनाव के साथ ही होली तथा अन्य पर्व पर कानून-व्यवस्था को बेहद मुस्तैद रखने की है।

शासन ने प्रदेश में कानून व्यवस्था के मद्देनजर 125 अधिकारियों को इधर से उधर किया है। इनकी नई तैनाती के साथ सूची भी जारी कर दी गई है।

अब इन अधिकारियों को तबादला वाले स्थान पर जाकर शीघ्र ही अपनी आमद करानी होगी।

होली के साथ ही रमजान तथा पंचायत चुनाव को लेकर सरकार की प्राथमिकता सुरक्षा व्यवस्था को बेहद चौकस रखने के साथ अपराध पर लगाम लगाने की है।

इसी क्रम में आज 125 डिप्टी एसपी का तबादला करने के साथ उनको नए स्थान पर तैनाती भी दी गई है।

रमेश तिवारी को सहायक पुलिस आयुक्त लखनऊ, दिनेश कुमार सिंह को पुलिस उपाधीक्षक आगरा, प्रशांत सिंह को पुलिस उपाधीक्षक आगरा, विजय राज सिंह को सहायक पुलिस आयुक्त लखनऊ तथा दद्दन प्रसाद को सहायक पुलिस आयुक्त लखनऊ के पद पर तैनाती दी गई है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button