कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

लाइनमैन की उपचार के दौरान हुई मौत, घर में पसरा सन्नाटा 

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सट्टी थाने के ततारपुर का मजरा बीरबल का पुरवा निवासी एक लाइनमैन को बीते 30 मई को पोल पर चढ़कर काम करते समय करेंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस जाने के कारण उसे उपचार हेतु कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सट्टी थाने के ततारपुर का मजरा बीरबल का पुरवा निवासी एक लाइनमैन को बीते 30 मई को पोल पर चढ़कर काम करते समय करेंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस जाने के कारण उसे उपचार हेतु कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
जिसकी शनिवार सुबह मृत्यु हो गई।सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।प्राप्त जानकारी के अनुसार सट्टी थाने के ततारपुर का मजरा बीरबल का पुरवा निवासी राजवीर पुत्र जगदीश उम्र करीब 26 वर्ष लाइनमैन था तथा बिजली का काम करता था। बीते 30 मई को वह किसी व्यक्ति के कहने पर पोल पर चढ़कर काम कर रहा था कि उसी समय अचानक करेंट की चपेट में आकर नीचे गिरकर बुरी तरह झुलस गया। जिसे उपचार हेतु कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
विज्ञापन

जहां उसका उपचार जारी था।परिजन उसे शुक्रवार को घर ले आए थे।जहां पर शनिवार की सुबह उसकी मृत्यु हो गई।सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

वहीं घटना से घर में कोहराम मच गया तथा परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।थाना इंचार्ज शिवशंकर सिंह ने बताया कि मामले में पूर्व में ही मुकदमा पंजीकृत किया जा चुका है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button