उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

लोकसभा चुनाव के ठीक पहले भाजपाई हुए वरिष्ठ नेता विजय सचान

घाटमपुर में 30 सालों से समाजवादी पार्टी से राजनीति कर रहे एवं लोकसभा चुनाव के ठीक पहले सपा के विशेष कार्यकारिणी सदस्य पद से इस्तीफा देने वाले वरिष्ठ नेता विजय सचान ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया। कानपुर में बुंदेलखंड क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचकर क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल की उपस्थिति में विजय सचान ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है

घाटमपुर कानपुर नगर।घाटमपुर में 30 सालों से समाजवादी पार्टी से राजनीति कर रहे एवं लोकसभा चुनाव के ठीक पहले सपा के विशेष कार्यकारिणी सदस्य पद से इस्तीफा देने वाले वरिष्ठ नेता विजय सचान ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया। कानपुर में बुंदेलखंड क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचकर क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल की उपस्थिति में विजय सचान ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।
समाजवादी पार्टी की उपेक्षा से निराश 2 दिन पहले सपा के विशेष कार्यकारिणी सदस्य पद से इस्तीफा देने वाले वरिष्ठ सपा नेता विजय सचान ने मंगलवार को कानपुर स्थित बुंदेलखंड क्षेत्रीय कार्यालय मे भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल की उपस्थिति में भाजपा का भगवा रंग पटका पहन कर भाजपाई हो गए।

हालांकि चुनाव के ठीक पहले समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ने के चलते जहां एक और सपा के लिए झटका माना जा रहा है। वहीं भाजपा में शामिल होने से अकबरपुर लोकसभा सीट पर प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले को फायदा होता दिख रहा है। पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद विजय सचान ने बताया कि उन्हें भाजपा में उम्मीद है कि उन्हें पार्टी में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। वह पार्टी के काम को पूरी लगन के साथ करेंगे। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को आभार व्यक्त किया है।.

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button