कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, आराेप – बिना सूचना के जलाया शव

रसूलाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी एक विवाहिता की मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई।वहीं महिला के पति और ससुराली जनो ने बिना पुलिस को सूचना दिए देर रात्रि महिला के शव को जला दिया।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। रसूलाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी एक विवाहिता की मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई।वहीं महिला के पति और ससुराली जनो ने बिना पुलिस को सूचना दिए देर रात्रि महिला के शव को जला दिया। इस दौरान पुलिस के पहुंचने की जानकारी मिलते ही महिला का पति परिवार सहित मौके से फरार हो गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मदद से जल चुके महिला के शव के अवशेष एकत्र कर साक्ष्य जुटाए हैं।मृतक महिला के अवशेषों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।फरार पति और ससुरालिजनों की तलाश जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के परसौरा निवासी सोनू पाल ने चार माह पूर्व बिहार की रहने वाली एक युवती सरोजनी उम्र 25 वर्ष से शादी कर ली थी और उसे घर ले आया था।दोनों गांव में रह रहे थे।देर रात्रि संदिग्ध हालत में सरोजनी की मृत्यु हो गई।पति सोनू व अन्य परिवार के लोग गांव के बाहर उसका अंतिम संस्कार करने के लिए ले गए।इसी बीच किसी ने डायल 112 पर सूचना दे दी।मौके पर जब तक पुलिस पहुंची तब तक परिवार के लोग मौके से भाग निकले।

पुलिस ने अंत्येष्टि स्थल से शव के जले हुए अवशेष कब्जे में लिए हैं।साथ ही फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए।क्षेत्राधिकारी रसूलाबाद तनु उपाध्याय ने बताया कि डायल 112 पर सूचना प्राप्त हुई थी।सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची लेकिन इससे पहले ही महिला के पति व ससुरालीजनो द्वारा मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया गया था।ससुरालीजन मौके से फरार हो चुके थे।महिला का शव लगभग 80 प्रतिशत जल चुका था।

फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर महिला के अवशेषों को एकत्र कर लिया गया है।अवशेषों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।मृतिका बिहार प्रदेश की रहने वाली है।उसके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है।जांच कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button