कानपुरकन्नौज

शिव मंदिर में घुसकर चार बदमाशों ने महंत को बेरहमी से पीटकर किया मरणासन्न, गुल्लक तोड़कर लूटी नकदी

मंगलवार रात मंदिर पर चार नकाबपोश बदमाशों ने लूट के इरादे से धावा बोल दिया। विरोध पर बदमाशों ने सेवादास को बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया। मरणासन्न होने पर बदमाशों ने मंदिर की गोलक से 800 की नकदी महंत का मोबाइल समेत अन्य सामान लूट कर फरार हो गए।

कानपुर, अमन यात्रा। कन्नौज में अभी कुछ दिन पहले ही तरबूज तोडऩे पर दो नाबालिगों को कालिख पोतकर घुमाने का मामला शांत नहीं हुआ था कि मंगलवार को एक बार फिर बदमाशों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल के रख दी। मंदिर में सो रहे महंत को पहले इतना पीटा कि वो लडऩे की हिम्मत भी कर पाए। इसके बाद कई जगह पर तलाशी ली। अधिक धन लेने में सफल न होने पर आक्रोश में आकर फिर मारा, जिससे वो मरणासन्न हो गए और नकदी और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए।

सुबह भक्तों के आने पर हुई जानकारी : रात भर महंत कराहते रहे, लेकिन उनकी हालत ऐसी थी कि कहीं न जा सकते थे और न ही किसी को फोन कर सकते थे, क्योंकि मोबाइल लेकर भी बदमाश चले गए थे। बुधवार सुबह भक्तों के मंदिर में आने पर महंत की हालत देख उन्हें आनन फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

गांव के बाहर मंदिर होने के कारण नहीं हो सकी जानकारी : औरैया के बेला थाना क्षेत्र के डबारीपुर्वा गांव निवासी सेवादास उमर्दा चौकी क्षेत्र के चटरुआपुर गांव में शिव मंदिर पर अपना आश्रम बनाकर रहते है। मंदिर गांव के बाहर है। मंगलवार रात मंदिर पर चार नकाबपोश बदमाशों ने लूट के इरादे से धावा बोल दिया।

विरोध पर बदमाशों ने सेवादास को बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया। मरणासन्न होने पर बदमाशों ने मंदिर की गोलक से 800 की नकदी, महंत का मोबाइल समेत अन्य सामान लूट कर फरार हो गए।

महंत बेहोश फर्श में पड़े थे : बुधवार सुबह भक्त मंदिर पहुंचे। उन्होंने को बाबा को अवाज लगाई, उत्तर न मिलने पर उन्होंने मंदिर के अंदर घुसकर देखा, तो सेवादास बेहोश पड़े थे। भक्तों ने ग्रामीणों को वारदाात के बारे में जानकारी दी। ग्रामीणों ने घायल को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। वहां पर इलाज के दौरान हालत गंभीर बनी हुई थी।

पुलिस ने जुटाने शुरू किए साक्ष्य : इंदरगढ़ थानाध्यक्ष विमलेश कुमार ने मेडिकल कॉलेज पहुंचकर घायल के बयान लिए। बदमाशों के बारे में पूछताछ की। थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल के भाई शिव सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्दी बदमाशों का पता लगाकर जेल भेजा जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button