कानपुरफ्रेश न्यूज

श्रमजीवी पत्रकार कल्याण समिति मे सर्वसम्मति से भानु प्रताप सिहं को बनाया गया महामंत्री 

रतनपुर स्थित सरस्वती विद्यालय के सभागार में आयोजित श्रमजीवी पत्रकार कल्याण समिति के सदस्यों ने बहुमत से अमन यात्रा समाचार पत्र से जिला संवाददाता कानपुर व भारत टुडे न्यूज़ के संपादक की कार्यशैली व उनके पत्रकारिता के संदर्भ में किए गए समर्पण को देखते हुए बहुमत से कानपुर का महामंत्री नियुक्त किया।

कानपुर,अमन यात्रा :   रतनपुर स्थित सरस्वती विद्यालय के सभागार में आयोजित श्रमजीवी पत्रकार कल्याण समिति के सदस्यों ने बहुमत से अमन यात्रा समाचार पत्र से जिला संवाददाता कानपुर व भारत टुडे न्यूज़ के संपादक की कार्यशैली व उनके पत्रकारिता के संदर्भ में किए गए समर्पण को देखते हुए बहुमत से कानपुर का महामंत्री नियुक्त किया। वही मीटिंग के संचालन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कर्तव्यनिष्ठ पत्रकार हितार्थ मनोज दीक्षित वा कुशाग्र वक्ता श्याम दुबे के माध्यम से कार्यक्रम का संचालन व समापन सटीक बुद्धिमता पूर्ण किया गया। वही श्रमजीवी पत्रकार कल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज तिवारी ने सभी पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा की हमें निजी स्वार्थ को छोड़कर सभी पत्रकार को सम्मान देते हुए उनका स्वर्णिम भविष्य मार्ग प्रशस्त करना होगा।

वही राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अमेरिका द्वारा ग्रहण मौलिक अधिकार के भाग 3 के अधीनस्थ अनुच्छेद 19 का उल्लेख करते हुए सभी को अभिव्यक्ति की आजादी में निहित उद्देश्य समझाया और साथ ही कहा की श्रमजीवी पत्रकार कल्याण समिति आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगी।बस आपको निस्वार्थ और हमेशा समाज और पत्रकार हित में काम करना होगा।
इस मीटिंग में सुनील कश्यप,संजीव,रामेंद्र, कृष्ण कुमार, मुंशीलाल, दीपक राठौर,आलोक जयसवाल, धर्मेंद्र सिंह कुशवाहा, शिवकांत सैनी, शुभम चंदेल,दीपक मिश्रा, राहुल प्रजापति, अमन सिंह यादव, राजेश दोहरे,शिवम शुक्ला धीरज तिवारी,श्याम जी तिवारी इत्यादि उपस्थित रहे।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button