अपना देशउत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

संदिग्ध परिस्थितियों में धन्नी के सहारे लटकता मिला युवक का शव, परिजन बेहाल

सिकंदरा थाना क्षेत्र के जमुआँ गांव में घर के अंदर छत की धन्नी के सहारे गले में रस्सी से फांसी का फंदा लगा लटकता हुआ सोमवार सवेरे मजदूर का शव संदिग्ध हालत में स्व जनों की सूचना पर पुलिस ने बरामद किया है.

अमन यात्रा,मंगलपुर कानपुर देहात : सिकंदरा थाना क्षेत्र के जमुआँ गांव में घर के अंदर छत की धन्नी के सहारे गले में रस्सी से फांसी का फंदा लगा लटकता हुआ सोमवार सवेरे मजदूर का शव संदिग्ध हालत में स्व जनों की सूचना पर पुलिस ने बरामद किया है. फॉरेंसिक टीम द्वारा साक्ष्य नमूने संकलित कराए जाने के साथ ही पोस्टमार्टम के लिए भेजा है घटना की वजह दिवंगत युवक शराब का लती होना बताया गया है उधर खबर सुनते ही स्वजनों में कोहराम मच गया.

जमुआँ गांव निवासी सिपाही लाल का बेटा उमेश बाबू 30 सिकंदरा कस्बे के एक गेस्ट हाउस में मजदूरी करता था रविवार देर रात्रि वह नशे की हालत में घर आया और रोज की तरह खाना खाकर सो गया सवेरे घर के कमरे के अंदर छत की धन्नी के सहारे गले में रस्सी का फंदा लगा लटकता हुआ उसका संदिग्ध हालत में शव घर के लोगों ने देखा तो चीख निकल गई आनन फानन सूचना पुलिस को दी गई सूचना पाते ही थाने के थानध्यक्ष रामगोविंद मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे फॉरेंसिक टीम को बुलवाकर साक्ष जांच नमूने संकलित किए चौक कब्जे में लिया पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

 

घटना की वजह दिवंगत के पिता ने पुलिस को बताया कि दिवंगत मजदूर बेटा शराब का लती था उसे शराब पीने से मना करने पर वह आए दिन पत्नी बच्चों से झगड़ता था तनाव में रहता था स्वयं फांसी लगाकर हत्या कर लिए जाने की बात कही है उधर खबर सुनते ही दिवंगत के स्वजनों में कोहराम मच गया पत्नी प्रभा देवी पति की मौत से आहत होकर जमीन पर गिर गई बार-बार वदहोश हो रही थी मां दिवंगत के दो बच्चों मे बेटा गोलू बेटी खुशबू को सीने से लगाकर बुरी तरह बिलख रही थी पिता एवं भाइयों का भी रो-रोकर बुरा हाल था.

 

थाना अध्यक्ष ने बताया कि दिवंगत के स्वजनों की सूचना पर संदिग्ध हालत में फांसी पर लटका मिला दिवंगत युवक का शव कब्जे में लिया है. स्वजनों ने स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही है फॉरेंसिक टीम द्वारा साक्ष्य संकलित करने के साथ ही पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button