औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

रात्रि में एक युवक ने गांव के बाहर पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को पेड़ के नीचे एक शराब का खाली पौआ भी मिला। युवक पास मे ही मुर्गी फार्म पर कार्य करता था।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अछल्दा,औरैया। रात्रि में एक युवक ने गांव के बाहर पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को पेड़ के नीचे एक शराब का खाली पौआ भी मिला। युवक पास मे ही मुर्गी फार्म पर कार्य करता था।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।थानाक्षेत्र के ग्राम रामपुर वैश्य निवासी हरिशंकर उर्फ छोटू पुत्र अरविंद कुमार शाक्य उम्र 17 वर्ष गांव के बाहर खेत पर लगे आम के पेड़ पर दुपट्टे से फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली।

बताया जाता है कि मृतक बुधवार रात्रि में गांव मे बने एक थान पर ढाक बज रही थी वहां गया हुआ था।रात्रि करीब 9 बजे  वह वहाँ से चला गया था। सुबह करीब 6 बजे ग्रामीण जब अपने खेतो की तरफ गये तो युवक आम के पेड़ की एक टहनी पर दुपट्टे से लटका हुआ देखकर ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही मृतक के पिता ने थाना पुलिस को जानकारी दी।

सूचना पर मौके पर पहुँचे वरिष्ठ उपनिरीक्षक, शम्भूनाथ, उपनिरीक्षक सतीशचंद्र, उपनिरीक्षक पहलवान सिंह, उपनिरीक्षक रामबहादुर ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। मृतक के दो भाई शिवकृष्ण और हरिकृष्ण व एक बहन शिवकन्या व मां उर्मिला देवी  का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए शव विच्छेदन गृह चिचौली भेज दिया। युवक की मौत से परिजनों में करुण- क्रदन गूंज रहा था।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button