कानपुर

सपा महिला प्रदेश अध्यक्ष बोलीं- यह जुल्म की इंतेहा…, न्याय के लिए सड़क से सदन तक लड़ेगी सपा प्रांजल सचान

गुलमोहर अपार्टमेंट प्रकरण में समाजवादी पार्टी महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा के नेतृत्व में दस सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने बिल्हौर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की। सपा महिला प्रदेश अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ने की बात कही। उन्होंने कहा कि यह जुल्म की इंतेहा है, पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए सपा सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ेगी और सरकार को इसका जबाब देना पड़ेगा।

कानपुर, अमन यात्रा ।  में समाजवादी पार्टी महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा के नेतृत्व में दस सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने बिल्हौर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की। सपा महिला प्रदेश अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ने की बात कही। उन्होंने कहा कि यह जुल्म की इंतेहा है, पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए सपा सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ेगी और सरकार को इसका जबाब देना पड़ेगा।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर रविवार शाम महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व एमएलसी लीलावती कुशवाहा के नेतृत्व में दस सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने गांव पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने स्वजनों को ढांढ़स बंधाते हुए न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार में दरिंदे इस तरह की घटना करते हैं सरकार ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा दिया था लेकिन एक बेटी को दुष्कर्म के बाद छत से नीचे फेंक दिया गया उसके बाद भी पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिल रहा है पीड़ित परिवार व सपा के कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया है, यह जुल्म की इंतेहा है। सरकार को इसका जबाब देना पड़ेगा।

पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए सपा सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ेगी। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष जरीना उस्मानी, कानपुर ग्रामीण जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह यादव, जिला महासचिव जितेंद्र कटियार, रचना सिंह, प्रदेश सचिव रूबी खान, जिलाध्यक्ष आशा सिंह, डा एसपी कुशवाहा, योगेंद्र सिंह कुशवाहा, श्याम सुंदर यादव व कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं रविवार दोपहर सम्राट अशोक क्लब के सदस्यों ने गांव पहुंचकर स्वजन से मुलाकात की। इस दौरान संस्था के सदस्यों ने स्वजन को हरसंभव मदद का आश्वासन देकर पंद्रह हजार रुपये की सहायता राशि दी। इस मौके पर केबी सिंह, श्रीकृष्ण कुशवाहा, विश्वनाथ कुशवाहा, राजीव कुमार मौर्य मौजूद रहे।

डीसीपी ने की पीड़ित परिवार से बातचीत

शनिवार देर रात गांव पहुंचे डीसीपी पश्चिम वीवीजीटीएस मूर्ति ने पीड़ित परिवार से बातचीत की। डीसीपी ने स्वजन को मजबूत साक्ष्यों के आधार पर शीघ्र न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल करने व त्वरित न्याय के लिए मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने के लिए न्यायालय से अनुरोध करने का आश्वासन दिया। इस दौरान डीसीपी ने स्वजन को अपना मोबाइल फोन नंबर दिया और कहीं से कोई जानकारी या साक्ष्य मिलने या किसी तरह की परेशानी होने पर उन्हें तत्काल अवगत कराने की बात कही। डीसीपी ने परिवार को सुरक्षा को भरोसा दिया। इस मौके पर कल्यानपुर एसीपी दिनेश शुक्ला, बिल्हौर सीओ राजेश कुमार मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button