कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

समाजसेवी ने कड़कती ठंड में बांटे कंबल, बुजुर्गो ने दिया आशीर्वाद  

कड़ाके की ठंड से बचाव को देखते हुए कस्बा शिवली के समाजसेवी ने गरीब , असहाय , बुजुर्ग , व्रद्ध महिला व पुरुषों को एक सैकड़ा से अधिक कंबल वितरित किये। गरीबो ने कम्बल वितरण लेकर समाजसेवी चारु अवस्थी का आभार प्रकट किया।

Story Highlights
  • समाजसेवी मोहित अवस्थी उर्फ चारु ने गरीब असहाय बुजुर्ग वृद्ध महिलाओं व पुरुषों को एक सैकड़ा से अधिक कंबल वितरण किये।

अमन यात्रा, शिवली। कड़ाके की ठंड से बचाव को देखते हुए कस्बा शिवली के समाजसेवी ने गरीब , असहाय , बुजुर्ग , व्रद्ध महिला व पुरुषों को एक सैकड़ा से अधिक कंबल वितरित किये। गरीबो ने कम्बल वितरण लेकर समाजसेवी चारु अवस्थी का आभार प्रकट किया। समाजसेवी के द्वारा किये गए सराहनीय कार्य की ग्रामीणों ने सराहना की।

ये भी पढ़े- कानपुर देहात लिखने जा रहा है स्वर्णिम इतिहास  

लगातार पड़ रही कड़ाके की ठंड से बचने के लिए कस्बा शिवली के समाजसेवी मोहित अवस्थी उर्फ चारु ने गरीब असहाय बुजुर्ग वृद्ध महिलाओं व पुरुषों को एक सैकड़ा से अधिक कंबल वितरण किये। गरीब, असहाय, लोगो ने समाजसेवी द्वारा दिए गए कंबल को लेकर आभार प्रकट किया साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। समाजसेवी द्वारा एक सैकड़ा से अधिक लोगों को कंबल वितरण करने की सराहनीय कार्य को ग्रामीणों ने समाजसेवी की जमकर प्रशंसा की। इस दौरान प्रमुख समाजसेवी महेन्द्र पाण्डेय , अंकित पाण्डेय, निक्की दुबे, शुभम पाण्डेय, उमाशंकर पाण्डेय, शैलेन्द्र शुक्ला, सुरेश दीक्षित, गुड्डू शुक्ला, दीपू पाण्डेय, प्रियांश अग्निहोत्री, अमित प्रजापति,  पूर्व मंडल अध्यक्ष अशोक बाजपेई आदि लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button