लखनऊउत्तरप्रदेश

सरकार अपनी नाकामी के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराना करे बंद : अखिलेश

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार अपनी नाकामी के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराना बंद करके ऑक्सीजन बेड दवाई का इंतजाम करे। अगर सपा के समय बनी स्वास्थ्य व अन्य संरचनाओं का सदुपयोग सरकार करे तो प्रदेशवासियों की जान बचाई जा सकती है।

लखनऊ,अमन यात्रा। सरकार के कोविड प्रबंधन पर लगातार सवाल खड़े कर रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में हो रही लगातार मौतों के लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार है। गांवों और कस्बों में दवाई, ऑक्सीजन व उपचार के अभाव से लोगों का जीवन संकट में है और भाजपा सरकार अभी भी स्थिति की भयावहता को स्वीकार नहीं कर रही है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि ‘उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार अपनी नाकामी के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराना बंद करके ऑक्सीजन, बेड, दवाई का इंतजाम करे। अगर सपा के समय बनी स्वास्थ्य व अन्य संरचनाओं का सदुपयोग सरकार करे तो प्रदेशवासियों की जान बचाई जा सकती है। अहंकारी भाजपा राजनीतिक दोषारोपण की जगह जनहित में काम करे।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना ने जिस तरह गांवों को प्रभावित किया है वो अति चिंतनीय है। गांवों और कस्बों में दवाई, ऑक्सीजन व उपचार के अभाव से लोगों का जीवन संकट में है और भाजपा सरकार अभी भी स्थिति की भयावहता को स्वीकार नहीं कर रही है। अखिलेश ने मंगलवार को दो ट्वीट कर प्रदेश की भाजपा सरकार को निशाने पर लिया। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के झूठ से मृत्यु का सच नहीं छिपाया जा सकता है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने एक अन्य ट्वीट में इंटरनेट मीडिया पर वायरल एक वीडियो साझा करते हुए लिखा कि गोरखपुर के अस्पतालों की स्थिति अत्यंत दयनीय है। स्ट्रेचर के अभाव में एक भाई अपने कोरोना पीड़ित भाई को कंधे पर ले जाने पर मजबूर है। अखिलेश यादव ने कहा कि अपनी सफलता का झूठा ढिंढोरा पीटने में लगी भाजपा सरकार अपनी अकर्मण्यता व नाकामी के कारण जनता का सहारा बनने की जगह बोझ बन गई है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button