कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

सांसद, जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने ऑपरेशन दृष्टि के तहत सीसीटीवी कैमरों के पुलिस कंट्रोल रूम का किया उद्घाटन

आम नागरिकों की सुरक्षा व नगर पंचायत अकबरपुर को सुरक्षित,  सशक्त बनाने के दृष्टिगत कानपुर देहात पुलिस व नगर पंचायत अकबरपुर के सहयोग से ऑपरेशन दृष्टि के तहत सीसीटीवी कैमरों के पुलिस कंट्रोल रूम के  शिलापट्ट का उद्घाटन माननीय सांसद देवेंद्र सिंह भोले, जिलाधिकारी आलोक सिंह व पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति के उपस्थिति में अकबरपुर ओवर ब्रिज के नीचे किया गया।

कानपुर देहात। आम नागरिकों की सुरक्षा व नगर पंचायत अकबरपुर को सुरक्षित,  सशक्त बनाने के दृष्टिगत कानपुर देहात पुलिस व नगर पंचायत अकबरपुर के सहयोग से ऑपरेशन दृष्टि के तहत सीसीटीवी कैमरों के पुलिस कंट्रोल रूम के  शिलापट्ट का उद्घाटन माननीय सांसद देवेंद्र सिंह भोले, जिलाधिकारी आलोक सिंह व पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति के उपस्थिति में अकबरपुर ओवर ब्रिज के नीचे किया गया।

इस अवसर पर बोलते हुए पुलिस अधीक्षक ने नगर पंचायत अकबरपुर के अध्यक्ष को धन्यवाद  ज्ञापित करते हुए कहा कि कैमरो के माध्यम से अब पुलिस व्यवस्था ज्यादा सक्षम तरीके से अपराधों को नियंत्रित कर पाएगी, इसके माध्यम से जहां एक तरफ कानून व्यवस्था सुधार होगा, वहीं दूसरी तरफ आम नागरिकों को भी कई सुविधाएं मिलेंगी। इस अवसर पर बोलते हुए माननीय सांसद जी ने कहा कि ऑपरेशन दृष्टि के तहत सरकार पूरे प्रदेश के गांव, कस्बो को सुरक्षित बनाने का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से पुलिस दूर रहकर भी विभिन्न गतिविधियों पर नजर रख सकेगी, उन्होंने युवाओं को सचेत करते हुए कहा कि अब उनके किसी भी अवांछनीय गतिविधियों पर पुलिस  ज्यादा शक्ति से कार्यवाही करने में सक्षम होगी, ऐसे में युवा कोई भी ऐसा कार्य न करें, जो हमारे समाज, देश व राष्ट्र के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालें।

उल्लेखनीय है कि नगर पंचायत अकबरपुर में अभी 80 सीसीटीवी कैमरे विभिन्न स्थानों पर स्थापित किया जा चुके हैं। इस अवसर पर माननीय सांसद, जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा सीसीटीवी कैमरों के बनाए गए कंट्रोल रूम का अवलोकन भी किया गया। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी  न्यायिक अमित कुमार राठौर, अकबरपुर नगर पंचायत अध्यक्ष दीपाली सिंह, जितेंद्र सिंह गुड्डन, क्षेत्राधिकारी अकबरपुर, जिला पंचायत सदस्य, सभासद व भारी संख्या में नगर पंचायत अकबरपुर के  नागरिकगण उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button