उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

सात साल की मासूम की रेप के बाद गला दबाकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

एटा से एक बड़ी खबर सामने आई है।यहां एक सात साल की मासूम की रेप के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई।बच्ची घर से बाहर खेलने के लिए निकली थी।काफी देर तक वापस घर न आने पर परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।इसी दौरान उन्हें सरसों के खेत में उसका शव पड़ा मिला है।

मैनपुरी। एटा से एक बड़ी खबर सामने आई है।यहां एक सात साल की मासूम की रेप के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई।बच्ची घर से बाहर खेलने के लिए निकली थी।काफी देर तक वापस घर न आने पर परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।इसी दौरान उन्हें सरसों के खेत में उसका शव पड़ा मिला है।

घटना से चीख पुकार मच गई तथा सूचना पुलिस को दी गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों और आसपास के लोगों से मामले की जानकारी ली।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।मामला कोतवाली देहात थाना क्षेत्र का है।लड़की के पिता ने बताया कि वह शनिवार को काम से बाहर गया हुआ था।करीब चार बजे घर लौटा तो पता चला कि बेटी गायब है।

बताया गया कि दोपहर 12 बजे बेटी घर के बाहर दोस्तों संग खेलने के लिए निकली थी।काफी देर तक जब वह नहीं आई तो पत्नी उसे बुलाने गई।इस दौरान पता चला कि वह दोस्तों के साथ नहीं है।उसके साथ खेल रहे बच्चों से पता किया तो वो भी कुछ बता नहीं सके।इसके बाद हमने गांव के लोगों के साथ उसकी तलाश शुरू की।एटा में चल रही नुमाइश में भी उसकी तलाश की।पिता ने बताया कि जब बेटी कहीं नहीं मिली तो उसने कोतवाली देहात थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।इसके बाद डॉग स्क्वायड की टीम तुरंत पुलिस के साथ गांव पहुंची।और बच्ची की तलाश शुरू की।उसे घर के आसपास तलाश किया।इसी दौरान स्क्वायड खेत की तरफ जाने लगा।सभी लोग उसके पीछे भागे।

यहां देर रात सरसों के खेत में बच्ची का शव बरामद कर लिया गया।इसके बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई।वहीं घटना की सूचना पर एसएसपी राजेश कुमार सिंह,अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा,सी ओ सिटी विक्रांत द्विवेदी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।उन्होंने बारीकी से घटनास्थल की जांच पड़ताल की।इसी बीच फोरेंसिक टीम,डॉग स्क्वायड के साथ पुलिस ने घटनास्थल से सुबूत इकट्ठा किए।एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने कहा कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि बच्ची के साथ रेप भी किया गया है।

जांच के लिए पुलिस की चार टीमें स्वाट टीम,इंटेलिजेंस टीम,सर्विलांस टीम और थाना की टीम लगाईं गई है।बच्ची को गला दबाकर मारा गया है।जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जायेगा।घटना बहुत वीभत्स है।हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button