कानपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

सीबीआई अफसर बता कर युवती से ठगी करने वाले युवक पर मुकदमा

घाटमपुर तहसील क्षेत्र के हुसैना गांव में रहने वाली युवती से छह माह पूर्व सीबीआई अफसर बनकर मेट्रो में नौकरी दिलाने का झांसा देते हुए 15000 ठगने वाले युवक पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की है।

Story Highlights
  •  मेट्रो में नौकरी दिलाने के नाम पर लिये थे पन्द्रह हजार रुपये

घाटमपुर, कानपुर नगर : घाटमपुर तहसील क्षेत्र के हुसैना गांव में रहने वाली युवती से छह माह पूर्व सीबीआई अफसर बनकर मेट्रो में नौकरी दिलाने का झांसा देते हुए 15000 ठगने वाले युवक पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की है। बीते दिन युवती घाटमपुर थाना पहुंचकर शिकायती पत्र देते हुए युवक की शिकायत की थी। बताते चलें घाटमपुर तहसील क्षेत्र के हुसैना गांव में रहने वाली युवती ने हमीरपुर जिला के कुरारा के बताने वाले सुनील प्रजापति पर आरोप लगाते हुए बताया था कि 6 माह पूर्व युवक ने उसे सीबीआई अफसर बताकर  मेट्रो में नौकरी लगवाने के नाम पर 50000 मांगे थे। परंतु उस समय उसके पास केवल 15000 थे, जो उसने सुनील को दे दिए थे।

छ माह बीतने के बाद जब युवती की नौकरी नहीं लगी तो युवती ने युवक से अपने रुपए मांगे। आरोप है, कि युवक ने युवती के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की। जिसके बाद युवती घाटमपुर थाने पहुंचकर फर्जी सीबीआई अफसर के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने सीबीआई अफसर बताने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर खुद को सीबीआई अफसर बताने वाले युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button