अपना देशफ्रेश न्यूज

सीवर की शिकायत पर जिम्मेदार अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी का औचक निरीक्षण जारी है. सीवर की शिकायतों को ध्यान में रखते हुए आतिशी लगातार निरीक्षण अभियान में जुटी हुई हैं. इसी कड़ी में उन्होंने गुरुवार को मॉडल टॉउन विधानसभा क्षेत्र में चंद्रावल गांव के कई हिस्सों में जाकर निरीक्षण किया.

Story Highlights
  • उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार में लापरवाही की कोई जगह नहीं है.
  • आम जनता की शिकायतों पर तुरंत संज्ञान लेते हुए जलमंत्री ने अधिकारियों को फटकार लगाई.

एजेंसी, नई दिल्ली : दिल्ली की जल मंत्री आतिशी का औचक निरीक्षण जारी है. सीवर की शिकायतों को ध्यान में रखते हुए आतिशी लगातार निरीक्षण अभियान में जुटी हुई हैं. इसी कड़ी में उन्होंने बीते गुरुवार को मॉडल टॉउन विधानसभा क्षेत्र में चंद्रावल गांव के कई हिस्सों में जाकर निरीक्षण किया. जलमंत्री आतिशी ने इस दौरान सीवर की बदहाल हालत देख अधिकारियों को फटकार भी लगाई, साथ ही लापरवाही के जिम्मेदार अधिकारी को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए.

जल मंत्री ने ग्राउंड जीरो पर निरीक्षण के दौरान लोगों से बातचीत की. लोगों ने कहा कि सफाई न होने से सीवर ओवरफ्लो रहता है और गलियों में पानी गंदा पानी भर जाता है. ऐसे में लोगों की आवाजाही भी मुश्किल हो जाती है. लोगों ने ये भी कहा कि उन्होंने अपनी समस्याएं कई बार अधिकारियों के सामने रखीं लेकिन सबने अनसुना कर दिया. इससे हालात खराब हो गये.

आम जनता की शिकायतों पर तुरंत संज्ञान लेते हुए जलमंत्री ने अधिकारियों को फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार में लापरवाही की कोई जगह नहीं है. अधिकारियों को हमेशा जनता के प्रति जबाबदेह होना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर कोई भी अधिकारी लापरवाही दिखाते हैं तो अपने खिलाफ कड़े एक्शन के लिये तैयार रहें. उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को हर संभव समस्याओं को दूर करने का निर्देश दिया.

निरीक्षण के दौरान जल मंत्री ने पाया कि यहां की कई गलियों में सीवर का पानी बह रहा था. इससे गलियां की सड़कें खराब हो चुकी थीं. इस बाबत उन्होंने अधिकारियों की कड़े शब्दों में निर्देश देते हुए कहा कि सप्ताह भर के भीतर इलाक़े की सीवर लाइनों को साफ करवाया जाए और इसकी रिपोर्ट उन्हें सौंपी जाए.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button