कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

हलधरपुर क्रासिंग के निकट मिला एक युवक का शव, पोस्टमॉर्टम हेतु भेजा गया

भोगनीपुर कोतवाली के अंतर्गत हलधरपुर क्रासिंग के निकट बुधवार सुबह एक 22 वर्षीय युवक का शव पड़ा पाए जाने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई।

पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली के अंतर्गत हलधरपुर क्रासिंग के निकट बुधवार सुबह एक 22 वर्षीय युवक का शव पड़ा पाए जाने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई।सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के पास मिले मोबाइल फोन से उसकी शिनाख्त कर सूचना परिजनों को भेजी।

तत्पश्चात शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार कानपुर नगर के भीतरगांव कोतवाली अंतर्गत बेहटा बुजुर्ग गांव निवासी दीपक कुमार पुत्र मोतीलाल उम्र करीब 22 वर्ष सूरत में रहकर किसी कंपनी में प्राइवेट नौकरी करता था।बीते कुछ दिनों से किसी बीमारी से पीड़ित होने के कारण वह अपने घर वापस आ रहा था।बुधवार की सुबह करीब आठ बजे के आसपास भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के हलधरपुर क्रासिंग के निकट झाड़ियों में उसे मृत अवस्था में पड़ा देखा गया।घटना की सूचना ग्राम प्रधान द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गई।सूचना पर पहुंचे एस आई चैनपाल सिंह ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की।

मृतक के पास मिले मोबाइल फोन से उसकी शिनाख्त कर सूचना परिजनों को भेजी।सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।परिजनों के मुताबिक मृतक अविवाहित था तथा कुछ दिनों से किसी बीमारी से पीड़ित था।एस आई चैनपाल सिंह ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।छानबीन में मृतक के पास मिले बैग में 7700 रुपए भी प्राप्त किए गए।जिसकी सूचना पुलिस द्वारा मोबाइल फोन के माध्यम से परिजनों को दी गई।

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या युवक की मृत्यु किसी बीमारी के कारण रास्ते में होना प्रतीत होता है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।परिजनों ने किसी प्रकार का आरोप प्रत्यारोप नहीं लगाया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मृत्यु का सही कारण पता लग सकेगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button