उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

होमगार्ड के घर हुई चोरी की घटना का 24 घंटे के अंदर ही किया खुलासा

17 अक्टूबर को थाना कोतवाली देहात पर सूचना प्राप्त हुई की 16/17 अक्टूबर की रात्रि को नगला गलू निवासी सतीश कुमार यादव पुत्र राजपाल यादव जो कि होमगार्ड चालक के तौर पर 112 पीआरवी 1948 थाना कोतवाली देहात पर तैनात है) के यहां अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई है जिसमें चोरों द्वारा सोने की चिक, चेन, अंगूठी सहित अन्य सोने चांदी के आभूषण, 1 लाइसेंसी रिवाल्वर 11 कारतूस एवं 18,820 रुपए, अलमारी से चोरी कर लिए है। इस संबन्ध में थाना कोतवाली देहात पर पंजीकृत किया गया।

Story Highlights
  • चोरी की रिवाल्वर 11 कारतूस, सोने चांदी के आभूषण एवं 18000 रुपये नगदी सहित दबोचा चोर, मामा के घर रुके रिश्ते के भांजे ने ही दिया था घटना को अंजाम।
  • घटना के खुलासे में जनपदीय डॉग स्क्वायड टीम की भूमिका में डॉग एडमोन उर्फ राजा ने पुलिस टीम दिखाया आरोपी के घर तक का रास्ता।

एटा (अमन यात्रा)। 17 अक्टूबर को थाना कोतवाली देहात पर सूचना प्राप्त हुई की 16/17 अक्टूबर की रात्रि को नगला गलू निवासी सतीश कुमार यादव पुत्र राजपाल यादव जो कि होमगार्ड चालक के तौर पर 112 पीआरवी 1948 थाना कोतवाली देहात पर तैनात है) के यहां अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई है जिसमें चोरों द्वारा सोने की चिक, चेन, अंगूठी सहित अन्य सोने चांदी के आभूषण, 1 लाइसेंसी रिवाल्वर 11 कारतूस एवं 18,820 रुपए, अलमारी से चोरी कर लिए है। इस संबन्ध में थाना कोतवाली देहात पर पंजीकृत किया गया।

बुधवार को थाना कोतवाली देहात एवं जनपदीय स्वाट टीम की संयुक्त कार्यवाही में थाना कोतवाली देहात क्षेत्रांतर्गत नगला गलू निवासी सतीश कुमार यादव पुत्र राजपाल यादव के यहां हुई चोरी का सफल अनावरण करते हुए एक अभियुक्त को चोरी की रिवाल्वर, कारतूस, सोने चांदी के आभूषण एवं मोबाइल फोन सहित समय करीब प्रातः 6 बजे एका जाने वाले रास्ते के पास से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध थानास्तर से आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।0अभियुक्त मंजेश वादी के दूर के रिश्ते में भांजा लगता था, और उसका वादी सतीश यादव यहाँ आना जाना था। अभियुक्त मंजेश अग्निवीर परीक्षा देने के लिए काफी समय से सतीश के घर पर रुका हुआ था।

अभियुक्त मंजेश पर वादीपक्ष काफी हद तक विश्वास करते थे। इसी विश्वास के चलते अभियुक्त की घर में रखी नगदी, आभूषण, कीमती सामान एवं अलमारी की चाबी रखने के जगह नजर में आ गई थी। रुपयों तथा जेवरात पर नीयत खराब होने के चलते अभियुक्त द्वारा घटना को अंजाम दिया गया। जनपदीय डॉग स्क्वाड टीम में तैनात डॉग एडमिन उर्फ राजा ने पुलिस टीम को पीड़ित के घर से लेकर अभियुक्त के घर तक का रास्ता दिखा कर किया घटना का अनावरण।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button