कानपुर देहात

होली में मायके से नहीं आना चाह रही थी पत्नी, गुस्से में पति ने ब्लेड से जीभ को काटकर किया अलग

गोपालपुर निवासी 27 वर्षीय मजदूर मुकेश कुमार ने पत्नी को फोन किया और कहा कि वह घर आ जाए। इसके बाद भी पत्नी का जवाब न ही था। मुकेश उसे मनाता रहा और कहा कि होली करीब है इसलिए वह घर आ जाए और साथ में त्योहार मनाएंगे।

कानपुर देहात,अमन यात्रा । ऐसा कहा जाता है कि गुस्से में इंसान खुद को ही नुकसान पहुंचाता है। इसी कहावत को सच करता हुआ एक मामला सामने आया है कानपुर देहात से जहां पत्नी से हुए विवाद के बाद एक मजदूर ने खुद को नुकसान पहुंचाने के लिए गुस्से में ब्लेड से अपनी चीभ काट ली। इसके बाद लहूलुहान हालत में उसे सीएचसी से कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

ये है पूरा मामला

गोपालपुर निवासी 27 वर्षीय मजदूर मुकेश कुमार की पत्नी निशा कुछ दिन पहले हुए विवाद के बाद मायके मलगांव चली गई थी। काफी मनाने के बाद भी वह नहीं आ रही थी। शनिवार रात को उसने पत्नी को फोन किया और कहा कि वह घर आ जाए। इसके बाद भी पत्नी का जवाब न ही था। मुकेश उसे मनाता रहा और कहा कि होली करीब है इसलिए वह घर आ जाए और साथ में त्योहार मनाएंगे। लेकिन निशा ने फिर से मना कर दिया इस पर दोनों में बहस भी हुई। गुस्से में इसके बाद ब्लेड से मुकेश ने अपनी जीभ काट ली। जीभ का अगला भाग कटकर अलग हो गया और वह लहूलुहान होकर वहीं जमीन पर तड़पने लगा। चीख पुकार होने पर उसकी बहन नन्ही कमरे में गई तो नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। पिता परशुराम, मां गोमती, भाई नरेंद्र व रविंद्र को उसने तुरंत बुलाया और उसे सीएचसी रसूलाबाद लेकर गए। जहां डॉ. सौरभ शाक्य ने देखा तो उसे कानपुर के लिए रेफर कर दिया। डॉक्टर ने बताया कि खून काफी बह रहा था और यहां उसका इलाज संभव नहीं था इसलिए उसे रेफर कर दिया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button