कानपुर

कानपुर में संगठन के सृजन पर कांग्रेस की तैयारी तेज, प्रदेश कमेटी ने शुरू की मॉनीटरिंग

शहर कांग्रेस कमेटी को उत्तर और दक्षिण में बांटने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने दोनों जिलाध्यक्षों को बूथ से लेकर वार्ड तक संगठन का सृजन करने के निर्देश दिए थे। इसे लेकर दोनों जिलाध्यक्षों ने काम भी शुरू कर दिया है।

कानपुर, अमन यात्रा । कांग्रेस में जिलाध्यक्ष की नई जिम्मेदारी मिलने के बाद पदाधिकारियों ने संगठन के सृजन को लेकर कवायद शुरू कर दी थी। लेकिन अब प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इसकी माॅनीटरिंग शुरू कर दी है। इसके लिए रिपोर्ट भी मांगी जा रही है। मंगलवार को दक्षिण जिलाध्यक्ष लखनऊ में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से मिले और उन्हें रिपोर्ट दी।

शहर कांग्रेस कमेटी को उत्तर और दक्षिण में बांटने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने दोनों जिलाध्यक्षों को बूथ से लेकर वार्ड तक संगठन का सृजन करने के निर्देश दिए थे। इसे लेकर दोनों जिलाध्यक्षों ने काम भी शुरू कर दिया है। उत्तर और दक्षिण जिलाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्र के वार्डों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर जिम्मेदारी दे रहे हैं। उत्तर जिलाध्यक्ष ने अब तक दो दर्जन वार्ड और दक्षिण जिलाध्यक्ष तीन दर्जन वार्डों में संगठन को तैयार किया है। मंगलवार को दक्षिण जिलाध्यक्ष डॉ. शैलेंद्र दीक्षित ने प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में मुलाकात की। संगठन सृजन को लेकर अब तक किए गए कार्य को लेकर उन्होंने पूरी रिपोर्ट दी है। दक्षिण जिलाध्यक्ष ने बताया प्रदेश अध्यक्ष ने काम की सराहना की है। गंदगी, भ्रष्टाचार और अन्य समस्याओं पर आंदोलन की रिपोर्ट भी दी गई है। उत्तर जिलाध्यक्ष नौशाद आलम मंसूरी ने बताया कि उन्होंने भी अपनी रिपोर्ट तैयार कर ली है। जल्द ही प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात कर उन्हें रिपोर्ट दी जाएगी l

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button