बांदाउत्तरप्रदेश

महिला अध्यापिका पर दबंगों ने दर्ज कराया फर्जी मुकदमा

प्राथमिक विद्यालय त्रिवेणी में तैनात प्रधानाध्यापिका के द्वारा दबंगों के खिलाफ दर्ज कराए गये मुकदमें में कार्यवाही से बचने के लिए उल्टे दबंगों ने ही महिला पर एससी, एसटी एक्ट सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराकर महिला से जमकर बदसलूकी एवं मारपीट की है। पीड़ित महिला ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

बांदा,अमन यात्रा प्राथमिक विद्यालय त्रिवेणी में तैनात प्रधानाध्यापिका के द्वारा दबंगों के खिलाफ दर्ज कराए गये मुकदमें में कार्यवाही से बचने के लिए उल्टे दबंगों ने ही महिला पर एससी, एसटी एक्ट सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराकर महिला से जमकर बदसलूकी एवं मारपीट की है। पीड़ित महिला ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

एसपी को दिये शिका यती पत्र में प्राथमिक विद्यालय त्रिवेणी में तैनात प्रधानाध्यापिका गार्गी नेगी ने बताया है कि उसके विद्यालय में निर्माण कार्य कराने वाले ठेकेदार ने उसको कमीश्नरी में बुलाकर बदसलूकी की। जिस पर उसने मुकदमा दर्ज करा दिया। जिससे बचने के लिए उक्त दबंग ठेकेदार ने उसके विरूद्ध फर्जी तरीके एससी,एसटी सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया है। इसके अलावा उक्त दबंग ठेकेदा उसको लगातार धमका रहा है। पीड़ित महिला ने एसपी से कार्यवाही की मांग की है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button