Clickadu
वाराणसीउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

वाराणसी :  पीएम मोदी के रोड शो से पहले दिखा अलग नजारा, ‘BJP के रंग’ में रंगे लोग

यूपी विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण  के लिए अब चुनाव प्रचार चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज वाराणसी में अपना मेगा रोड शो करेंगे, जिसके लिए खास तौर पर तैयारियां की गई हैं. बड़ी संख्या में रैली में शामिल होने वाले महिलाएं और पुरुष बीजेपी की रंगों और प्रतीक चिन्हों वाले कपड़े पहनकर पहुंच रहे हैं.

Story Highlights
  • रोड शो की तैयारियों को लेकर जो तस्वीरें सामने आ रही हैं बड़ी संख्या में महिलाओं ने भगवा रंग की साड़ी पहनी है जिसपर बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल का प्रिंट है.

वाराणसी , एजेंसी :  यूपी विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण  के लिए अब चुनाव प्रचार चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज वाराणसी में अपना मेगा रोड शो करेंगे, जिसके लिए खास तौर पर तैयारियां की गई हैं. बड़ी संख्या में रैली में शामिल होने वाले महिलाएं और पुरुष बीजेपी की रंगों और प्रतीक चिन्हों वाले कपड़े पहनकर पहुंच रहे हैं. चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में पीएम मोदी दो दिन तक वाराणसी (Varanasi) में ही रहने वाले हैं.

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो आज शाम 4 बजे से शुरू होगा. ये रोड शो जहां-जहां से गुजरेगा उस पूरे रूट को भगवा रंग से सजा दिया गया है. यही नहीं इस रोड शो में शामिल होने वाले लोग भी बीजेपी के ही रंगों में नजर आएंगे. इस रोड शो की तैयारियों को लेकर जो तस्वीरें सामने आ रही हैं बड़ी संख्या में महिलाओं ने भगवा रंग की साड़ी पहनी है जिसपर बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल का प्रिंट है. वहीं कुछ ऐसे युवक भी नजर आए जिन्होंने बीजेपी के झंडे जैसे कपड़े, हैंडबैंड और टोपी पहनी है.

 

पीएम मोदी के रोड शो की शुरुआत वाराणसी के मलदहिया चौराहे से होगी जहां वो सबसे पहले सरदार पटेल की प्रतिमा पर शाम 4 बजे माल्यार्पण करेंगे. इसके बाद उनका रोड शो लहुराबीर, कबीरचौरा, लोहटिया, बुलानाला, मैदागिन, चौक, विश्वनाथ धाम, बांसफाटक होते हुए गोदौलिया पर जाकर खत्म होगा. रोड शो वाराणसी के तीन विधानसभा क्षेत्रों कैंट, शहर उत्तरी और शहर दक्षिणी से होकर गुजरेगा. पीएम का श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन का भी कार्यक्रम है. इसके अलावा वो दशाश्वमेध घाट पर होने वाली नित्य संध्या गंगा आरती में भी शामिल हो सकते हैं.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button