कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अकबरपुर : पेंट की दुकान में लगी भीषण आग, दुकान मालिक झुलसा

जनपद मुख्यालय की हृदय रेखा कही जाने वाली अकबरपुर माती रोड पर स्थित एक पेंट की दुकान में देर शाम अचानक आग लग गई जिससे आवागमन ठप हो गया। बताया जाता है कि नेशनल हाईवे के निकट रहमत हार्डवेयर के नाम से पेंट की दुकान संचालित है जिसमें श्याम 5:30 अचानक आग लग गई जिस की लपटें आसपास क्षेत्र में फैल गई।

Story Highlights
  • धू-धू कर जली दुकान और पेंट का सामान
  • आज बुधवार की साप्ताहिक बंदी के बावजूद दुकान खुली थी

सुशील त्रिवेदी,अकबरपुर : जनपद मुख्यालय की हृदय रेखा कही जाने वाली अकबरपुर माती रोड पर स्थित एक पेंट की दुकान में देर शाम अचानक आग लग गई जिससे आवागमन ठप हो गया। बताया जाता है कि नेशनल हाईवे के निकट रहमत हार्डवेयर के नाम से पेंट की दुकान संचालित है जिसमें श्याम 5:30 अचानक आग लग गई जिस की लपटें आसपास क्षेत्र में फैल गई। धुएं का गुबार चारों ओर फैल गया लोगों को सांस लेने में भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है पड़ा।

हालांकि किसी ने मुख्यालय स्थित फायर ब्रिगेड कार्यालय को सूचना कर दी और दमकल गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंच गई तब तक लगभग एक करोड़ की क्षति होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। मौके पर पहुंचे युवा व्यापार मंडल के अध्यक्ष महेश अग्रवाल झब्बू, सुशील कौशल, समाज सेविका कंचन मिश्रा एवं भारी मात्रा में पुलिस बल अकबरपुर माती रोड पर आवागमन ठप, बैरियर लगाकर ट्रैफिक डायवर्जन किया गया।

आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जाता है दुकान का मालिक रहमत सेम झुलस गया. आज बुधवार की साप्ताहिक बंदी के बावजूद दुकान खुली थी. आग इतनी तेजी से फैली की दुकान मालिक रहमत भी समझ नहीं सका उसके कपड़ों में आग फैल गई.
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button