चित्रकूट

दारोगा और तीन सिपाही निलंबित, आरएसएस के पदाधिकारी से अभद्रता व मारपीट का मामला

कर्वी कोतवाली के एक दारोगा और तीन सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि एसपी ने उनपर ये कार्रवाई राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पदाधिकारी के मामले में की है।

चित्रकूट,अमन यात्रा । कर्वी कोतवाली के एक दारोगा और तीन सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि एसपी ने उनपर ये कार्रवाई राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पदाधिकारी के मामले में की है। आरएसएस पदाधिकारी एक विवाद को लेकर कोतवाली गए थे, जहां उनसे अभद्रता व मारपीट करने का आरोप है।

ये भी पढ़े-  गत्ता व फोम फैक्ट्री में लगी आग, दमकल ने पाया काबू, नहीं हुई जनहानि

पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि एक व्यक्ति से मारपीट और अभद्रता करने में बुधवार की शाम को कर्वी कोतवाली के उप निरीक्षक चंद्रमणि पांडेय सिपाही हरिओम, शरद व अभिषेक को निलंबित कर दिया है। दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर गाली गलौज, छीनाझपटी व मारपीट का आरोप लगाया है। मामले की जांच एएसपी शैलेंद्र कुमार राय को सौंपी गई है। वहीं दूसरी ओर मामले में संघ का कोई पदाधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

ये भी पढ़े-   दलित युवक को पीटने पर प्रधान समेत चार पर मुकदमा दर्ज

नगर में प्रकरण को लेकर चर्चा है कि धुस मैदान पुरानी बाजार स्थिति चाय व पान की गुमटी में मंगलवार की रात में लेनदेन काे लेकर कोई विवाद हुआ था। इसपर गुमटी संचालक को कोतवाली पुलिस पकड़ लाई थी तो उसके परिवार ने आरएसएस पदाधिकारी से मदद मांगी थी। रात में ही अारएसएस के नगर स्तरीय पदाधिकारी कुछ साथियों के साथ कोतवाली गए थे। पुलिस से विवाद के बारे में पूछने के बाद वह पकड़े गए गुमटी दुकानदार से मिलने अंदर चले गए। इसपर दारोगा और सिपाही भड़क गए। संघ पदाधिकारी का आरोप है कि सिपाही गाली गलौज करने लगे। परिचय देने पर उनके साथ अभद्रता व मारपीट की और उनका मोबाइल छीन लिया। घटना की जानकारी होने पर आरएसएस व भाजपा के अन्य पदाधिकारी भी कोतवाली पहुंचे। मामले की जानकारी जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को दी गई। पदाधिकारियों ने एसपी धवल जायसवाल से दरोगा चंद्रमणि पांडेय, सिपाही हरिओम, शरद व अभिषेक की शिकायत की थी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button