कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

लाठी-डंडों से पीट कर की हत्या, माहौल ग़मगीन

शराब के नशे में गाली-गलौच कर रहे भाइयों को मना करने पर शराबी भाइयों ने बड़े भाई को लाठी-डंडों से पीट कर हत्या कर दी। मौत से घर में कोहराम मच गया और रो रो के घरवालों का बुरा हाल हो गया। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

शिवली,अमन यात्रा । शराब के नशे में गाली-गलौच कर रहे भाइयों को मना करने पर शराबी भाइयों ने बड़े भाई को लाठी-डंडों से पीट कर हत्या कर दी। मौत से घर में कोहराम मच गया और रो रो के घरवालों का बुरा हाल हो गया। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़े –  निर्माणाधीन एक्सप्रेस-वे से चोरी करने वाले गिरोह का भण्डाफोड़

बुधवार की शाम कोतवाली क्षेत्र के बैरी बस्ता गांव में भागीरथ वर्मा के 35 वर्षीय बेटे राजकुमार को उसके अपने ही सगे भाइयों ने शराब के नशे में लाठी-डंडों से पीट कर हत्या कर दी। सूचना पर बाघपुर चौकी प्रभारी अमरेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और छानबीन शुरू की। मृतक की पत्नी प्रीति ने बताया कि 8 वर्ष पूर्व उसके पति की विद्युत लाइन के संपर्क में आकर बुरी तरीके से झुलस गये था जिसके चलते उसका हाथ भी कट गया और वह विकलांग हो गये थे। किसी तरह अपने पति के साथ त्रिपाल डालकर छोटे बच्चों के साथ गुजर बसर कर रही थी और उसके देवर धीरू व बीरू पक्के मकान में निवास करते हैं जो अविवाहित हैं और शराब के लती हैं। बुधवार की शाम उसके देवर शराब पीकर गाली गलौज कर रहे थे उसके पति ने उन्हें मना किया तो उसके देवर उत्तेजित हो लाठी-डंडों से उसके पति पर हमला बोल दिया जिससे उसके पति गंभीर रूप से घायल हो गए। रात्रि भर दर्द से परेशान उसके पति ने गुरुवार की भोर दम तोड़ दिया ।जिससे घर में कोहराम मच गया। मां सरला देवी का रो रो कर बुरा हाल हो गया। मृतक के 5 वर्षीय बेटे सत्यम व तीन वर्षीय सौरभ पिता की तरफ निहारते नजर आए उन्हें क्या पता कि उसके पिता अब उसके साथ नहीं है ।कोतवाल विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक की पत्नी की तहरीर पर उसके पति की हत्या को लेकर उसके आरोपित देवरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कार्यवाही की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button