कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

दर्दनाक : विकलांग प्रेमी के संग फेरे लेकर एक फंदे से झूल गई प्रेमिका,घटना से सनसनी

जीने की एक साथ खाई कसम को पूरा न कर पाने पर प्रेमी युगल ने गांव के बाहर एक पेड़ की नीचे शादी की रस्म करने के बाद एक ही फंदे से प्रेमी युगल ने नीम के पड़े से लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली, घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Story Highlights
  • प्रेमी- प्रेमिका का प्यार न समझ सके परिजन,सात फेरे लेकर प्रेमी जोड़े हुए अलविदा
रसूलाबाद, अमन यात्रा। जीने की एक साथ खाई कसम को पूरा न कर पाने पर प्रेमी युगल ने गांव के बाहर एक पेड़ की नीचे शादी की रस्म करने के बाद एक ही फंदे से प्रेमी युगल ने नीम के पड़े से लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली, घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई,सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने प्रेमी युगल को नीचे उतारकर मौके से साक्ष्य जुटाए है।
रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के तारनपुरवा में रहने वाले विनोद 22 वर्षीय का गांव की ही शिल्पी नाम की युवती से काफी लंबे अरसे से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह प्रेम प्रसंग इतना ज्यादा अटूट हो गया था कि यह दोनों एक दूसरे के बिना रह नहीं सकते थे।जिसके चलते इन्होंने एक साथ जीवन जीने का मन बना लिया था लेकिन समाज और घर को देखते हुए या यू कहे कि परिजन दोनों के प्यार को समझ नही सके जिससे खुद की शादी ना होता देख मौत को गले लगाना ज्यादा सही समझा इसी कारण दोनों ने शनिवार भोर पहर गांव के बाहर एक पेड़ से लटक कर जान दे दी आपको बता दें विनोद दोनों पैर से विकलांग है लेकिन शिल्पी ने विनोद को अपना जीवनसाथी मान लिया था जिसके चलते उसने विनोद के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया था यही कारण है कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को पेड़ के नीचे शादी में उपयोग होने वाले सभी श्रृंगार वही मिले जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है की दोनों प्रेमी युगलों ने सबसे पहले पेड़ के नीचे औपचारिक रूप से शादी मनाई और उसके बाद एक ही दुपट्टे से दोनों ने खुद को फांसी लगा ली पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम को भी खबर कर दी जिसके चलते मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कई साक्ष्य भी बरामद किए हैं पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने प्रेमी युगल के शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना को लेकर क्षेत्र सनसनी फैली हुई है।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button