फतेहपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

दुर्घटना में थाने के उर्दू अनुवादक घायल,एसपी पहुंचे अस्पताल

सुल्तानपुर घोष थाने में तैनात उर्दू अनुवादक 42 वर्षीय अब्बास उस समय गंभीर रूप से घायल हो गए जब  थाने से घर आते समय पीछे से बाइक सवार ने टक्कर मार दी।बाइक सवार भी बुरी तरह घायल हुए हैं।

अमन खागा/फतेहपुर।  सुल्तानपुर घोष थाने में तैनात उर्दू अनुवादक 42 वर्षीय अब्बास उस समय गंभीर रूप से घायल हो गए जब  थाने से घर आते समय पीछे से बाइक सवार ने टक्कर मार दी।बाइक सवार भी बुरी तरह घायल हुए हैं।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हथगाम पहुंच कर पुलिस अधीक्षक ने सभी घायलों का हालचाल जाना।पुलिस अधीक्षक हथगाम,छिवलहा क्षेत्र में मुख्य मार्गों पर पैदल मार्च कर रहे थे।समाचार मिलने पर वे तुरंत अस्पताल पहुंचे। उन्होंने न केवल उर्दू अनुवादक का हालचाल लिया बल्कि जिस बाइक ने टक्कर मारी थी भाई चालक एवं पीछे बैठे व्यक्ति का भी हाल चाल लिया। समाचार लिखे जाने तक उर्दू अनुवादक को बचाने के लिए सीएचसी अधीक्षक डॉ अमित चौरसिया के नेतृत्व में चिकित्सक लगे हुए थे।
जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर घोष थाने में तैनात उर्दू अनुवादक प्लस मुंशी चौकी 40 प्लस उम्र के थे देर शाम थाने से सड़क मार्ग होकर कमरे जा रहे थे तभी कौशांबी जनपद के अलीपुर जीता निवासी भोला एवं पप्पू बाइक से आ रहे थे।अचानक बाइक की टक्कर लग जाने से उर्दू अनुवादक अब्बास गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां समाचार लिखे जाने तक अधीक्षक डॉ अमित चौरसिया के नेतृत्व में चिकित्सक उर्दू अनुवादक को बचाने का प्रयास कर रहे थे।मालूम हो कि सुल्तानपुर घोष थाने के गेट के सामने की मुख्य सड़क पर यह दूसरी घटना है जब पुलिस के कर्मचारी के साथ यह हादसा हुआ।इसके पहले एक सब इंस्पेक्टर की बाइक की टक्कर से मौत भी हो चुकी है।
इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और गंभीर रूप से घायल उर्दू अनुवादक का हाल-चाल लिया।इस बीच पुलिस अधीक्षक ने मोटरसाइकिल सवार के बारे में जानकारी ली तो पता चला कि वे भी घायल हैं।उन्होंने फौरन पुलिस जीप से दोनों को अस्पताल लाने के लिए कहा और अपने सामने उन्होंने भर्ती भी कराया।पुलिस अधीक्षक रविवार को देर शाम हथगाम थाना क्षेत्र के छिवलहा एवं हथगाम कस्बे में पैदल गश्त कर रहे थे।जानकारी मिलने पर वे सीधे अस्पताल पहुंचे और सभी घायलों का हालचाल लिया।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button