जालौनउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पेड़ पर लटका मिला किसान का शव, गांव में फैली सनसनी

चुर्खी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम औंता निवासी किसान का शव मंगलवार की सुबह खेतों में पेड़ पर लटका देख लोगों में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।

अनिल श्रीवास्तव, उरई जालौन। चुर्खी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम औंता निवासी किसान का शव मंगलवार की सुबह खेतों में पेड़ पर लटका देख लोगों में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। चुर्खी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम औंता निवासी शिवकुमार 40 वर्ष एक किसान था। जो रोज की तरह शाम खेतों की रखवाली की बात कह घर से निकला था। और देर रात वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी।

ये भी पढ़े-  हमारा आंगन हमारे बच्चे अभियान से प्री-प्राइमरी की पढ़ाई को मिलेगा बढ़ावा

काफी खोजबीन के बाद सुबह खेतों में पेड़ पर उसका शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। पेड़ पर लटक रहे युवक के शव को देखकर परिजनों में चीख- पुकार मच गई। इतना ही नहीं बल्कि घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। मामले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और फांसी के फंदे पर लटक रहे शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा है। मामले में पुलिस का कहना कि घटना की जांच चल रही है। तहरीर मिलने पर उसी आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button