कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

ठंड की चपेट में आया युवक अचेतावस्था में मिला

बरौर थाना पुलिस ने बुधवार को थाना क्षेत्र के किशोरपुर गांव के पास ठंड की चपेट में आए अचेतावस्था में पड़े एक 35 वर्षीय युवक को उपचार के लिए एम्बुलेंस द्वारा देवीपुर सीएचसी भिजवाया.

Story Highlights
  • ग्रामीणों ने उठाई अलाव जलवाएं जाने की मांग   

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। बरौर थाना पुलिस ने बुधवार को थाना क्षेत्र के किशोरपुर गांव के पास ठंड की चपेट में आए अचेतावस्था में पड़े एक 35 वर्षीय युवक को उपचार के लिए एम्बुलेंस द्वारा देवीपुर सीएचसी भिजवाया वहीं देवीपुर सीएचसी प्रभारी ने युवक द्वारा अत्यधिक शराब का सेवन करने के चलते ठंड की चपेट में आने की बात कही है.

ये भी पढ़े-  सीडीओ सौम्या ने गौवंश संरक्षण एवं आयुष्मान गोल्डन कार्ड बनवाए जाने की समीक्षा की दिए निर्देश

वहीं ग्रामीणों ने भी अत्यधिक शीत के कारण तहसील प्रशासन से अलाव जलवाए जाने की मांग की। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासी सर्वेश कुमार पुत्र राधेश्याम उम्र करीब 35 वर्ष बीते मंगलवार को बरौर निवासी अपने ससुर मिलिंद की ठंड के चलते हुई मृत्यु के अंतिम संस्कार में शामिल होने आया था मंगलवार की सुबह वह बिना किसी को बताए घर से निकल आया था तथा किशोरपुर गांव के पास अत्यधिक ठंड लग जाने के चलते अचेत हो गया वहीं ग्रामीणों द्वारा डायल 108 की सूचना पर पहुंचे उपनिरीक्षक कुलदीप कुमार ने सराहनीय पहल करते हुए उसके आधार कार्ड से पहचान कर परिवारीजनों को सूचना दी तथा उसे एम्बुलेंस द्वारा उपचार के लिए देवीपुर सीएचसी भिजवाया।

ये भी पढ़े-  संसार के कण-कण में परमात्मा ब्याप्त है यदि उनके दर्शन करना है तो अपनी दृष्टि में सुधार करना होगा : आचार्य प्रभुदास

इस बाबत सीएचसी प्रभारी डॉक्टर विकास कुमार ने युवक द्वारा अत्यधिक शराब का सेवन करने के चलते ठंड की चपेट में आने तथा प्राथमिक उपचार के पश्चात उसे घर भेजे जाने की बात कही है वहीं ग्रामीणों जगदेव सचान,अरुण सचान,धर्मेंद्र पाल,मनोज कुमार,तुलसीराम पाल,अनिल कुमार,रविंद्र पाल आदि ने अत्यधिक ठंड के चलते तहसील प्रशासन से अलाव जलवाए जाने की मांग की है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button