कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

रिटर्न अवधेश शुक्ला शिवली नगर पंचायत, 423 मत से भव्यतम जीत

नगर निकाय चुनाव के मतगणना शुरू होते ही प्रत्यासियों व उनके समर्थकों मे दिल की धड़कनें बढ़ती चली गयी। एक दूसरे के उतार चढ़ाव को देखते ही समर्थको में कही मायूसी तो कही खुशी की झलक देखने को मिली।

Story Highlights
  • एक दूसरे के उतार चढ़ाव को देखते ही समर्थको में कही मायूसी तो कही खुशी की झलक देखने को मिली

अमन यात्रा,शिवली। नगर निकाय चुनाव के मतगणना शुरू होते ही प्रत्यासियों व उनके समर्थकों मे दिल की धड़कनें बढ़ती चली गयी। एक दूसरे के उतार चढ़ाव को देखते ही समर्थको में कही मायूसी तो कही खुशी की झलक देखने को मिली । कस्बा शिवली नगर पंचायत में भाजपा प्रत्याशी ने कुल 2279 मत पाकर अपने प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशियों को हराकर 423 मत से बढ़त बनाकर  दूसरी बार जीत हासिल की है। सपा प्रत्यासी व आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी लड़ने में सबसे पीछे नजर आए। कई बार पति पत्नी अध्यक्ष पद पर काबिज़ रहने के बाद चंद्र प्रभा 1039 मत हासिल कर तीसरे नम्बर पर रही । निर्दलीय प्रत्याशी वतन ने भाजपा प्रत्याशी के साथ मुकाबला कर 1856 मत ही हासिल कर सके।

कस्बा शिवली नगर पंचायत में भाजपा प्रत्याशी अवधेश कुमार शुक्ला ने 2279 मत पाकर 423 मतों से बढ़त बनाकर जीत हासिल कर पुनः अध्यक्ष पद की शीट पर कब्जा जमा लिया है । निर्दलीय प्रत्याशी वतन राज अग्निहोत्री ने भाजपा प्रत्याशी से मुकाबला 1856 मत हासिल कर हार का सामना करना पड़ा । कई बार पति पत्नी करीब 22 वर्ष अध्यक्ष पद पर रहे लेकिन पिछली पंचवर्षीय निकाय चुनाव न लड़कर इस बार  चंद्र प्रभा बाजपेयी चुनाव मैदान में आई तो कुल1039  मत हासिल कर तीसरे स्थान पर रही। समाजवादी पार्टी के  अध्यक्ष पद के प्रत्याशी प्रभात कुमार अवस्थी को कुल 112 मत ही मिले । आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी शिवकुमार को 22 मत मिले । वहीं निर्दलीय अध्यक्ष पद की प्रत्याशी मनीषा गुप्ता को कुल 204 मत हासिल हुए । नगर पंचायत शिवली  के सदस्य पद में निराला नगर से सुरेंद्र कुमार ने 33 मतों जीत हासिल की और शंकर नगर से सलमा ने 39 मतों से जीती।
साकेत नगर से सुनील ने 46 मतों से, गांधी नगर से आनंद कुमार ने 13 मतों से, शिवाजी नगर से उर्मिला देवी ने 48 , जवाहर नगर से रुपा ने 48 मतों से जीत हासिल की। सुभाष नगर से फजाला जहाँ  ने 22 , आजाद नगर से उमाकांत ने 48 , देवनगर से चंदन तिवारी 153 मतों से जीत हासिल की । तथा रामनगर से अमित कुमार ने 72 मत से जीत हासिल की। भाजपा प्रत्याशी की जीत की खबर कस्बे में फैलते ही खुशी का ठिकाना ना रहा और समर्थक ढोल नगाड़े बजाकर विजई प्रत्याशी की स्वागत के लिए सड़को पर खड़े हो गए । अवधेश शुक्ला जीत हासिल कर  कस्बे में प्रवेश किया तो उनके समर्थकों ने जगह-जगह पर फूल माला पहनाकर स्वागत किया । अवधेश शुक्ला ने जीत हासिल कर प्रमाण पत्र लेकर सीधे कस्बा शिवली के सुप्रसिद्ध धाम जागेश्वर मन्दिर पहुंचे जहां पर भगवान शिवलिंग में माथा टेक बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button