कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

विजय बन्धु के नेतृत्व में 16 जून की सुबह निकलेगी विशाल एनपीएस निजीकरण भारत छोड़ो यात्रा 

पुरानी पेंशन बहाली मंच अटेवा के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार बंधु के नेतृत्व में नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम के बैनर तले 1 जून को चम्पारण बिहार से निकली न्यू पेंशन स्कीम एवं निजी करण भारत छोड़ो यात्रा बिहार उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों से होती हुई 15 जून गुरूवार की शाम औरैया की तरफ से जनपद की सीमा में प्रवेश करेगी।

Story Highlights
  • एनपीएस निजीकरण भारत छोड़ो यात्रा का जिले में रात्रि विश्राम 15 जून को

अमन यात्रा, कानपुर देहात। पुरानी पेंशन बहाली मंच अटेवा के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार बंधु के नेतृत्व में नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम के बैनर तले 1 जून को चम्पारण बिहार से निकली न्यू पेंशन स्कीम एवं निजी करण भारत छोड़ो यात्रा बिहार उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों से होती हुई 15 जून गुरूवार की शाम औरैया की तरफ से जनपद की सीमा में प्रवेश करेगी।

अटेवा जिला अध्यक्ष प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि हिंदी भवन अकबरपुर में रात्रि विश्राम के पश्चात 16 जून शुक्रवार प्रातः 8 बजे यह यात्रा हिंदी भवन से प्रारंभ होकर माती मुख्यालय तक जाएगी फिर वहां से कानपुर नगर के लिए प्रस्थान करेगी। अटेवा मंच लगातार पुरानी पेंशन बहाली के लिए संघर्षरत रहा है यह ऐतिहासिक यात्रा पुरानी पेंशन बहाली के इतिहास में मील का पत्थर साबित होगी पांच राज्यों में पुरानी पेंशन बहाल कराने के बाद केंद्र सरकार पर लगातार पेंशन बहाली का दबाव बढ़ रहा है।

बुधवार को अटेवा के जिला पदाधिकारियों प्रताप भानु सिंह गौर अखिलेश पाल अनन्त त्रिवेदी राजेश श्रीवास्तव गौरव मिश्रा विवेक तिवारी आदि मंडल अध्यक्ष डॉ पंकज कुमार संखवार के नेतृत्व में यात्रा के ठहराव एवं 16 जून की तैयारियों के संबंध में एक अहम बैठक कर तैयारियों को अंतिम रूप दिया। वही इस यात्रा को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद विशिष्ट बीटीसी एसोसिएशन चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण संघ उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ आदि अनेकों शिक्षक एवं कर्मचारी संगठनों ने अपना समर्थन देकर अधिक से अधिक पेंशन विहीन शिक्षकों एवं कर्मचारियों को इस यात्रा में शामिल होने की अपील की।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button