कानपुर देहात

सीडीओ ने मनरेगा दिवस पर मजदूरो को किया सम्मानित,कम्बल वितरण भी किया

मुख्यविकास अधिकारी महोदया सुश्री सौम्या पांडे जी द्वारा ग्राम पंचायत रोशनमउ में भ्रमण कर कार्यरत मजदूरो को कम्बल और शॉल देकर सम्मानित किया गया।

कानपुर देहात,अमन यात्रा। मनरेगा दिवस के अवसर पर मुख्यविकास अधिकारी महोदया सुश्री सौम्या पांडे जी द्वारा ग्राम पंचायत रोशनमउ में भ्रमण कर कार्यरत मजदूरो को कम्बल और शॉल देकर सम्मानित किया गया।ग्राम पंचायत में जिन मजदूरो द्वारा 100 दिन का रोजगार प्राप्त किया जा चुका है, उन्हें सम्मानित किया गया।  महोदया द्वारा ग्राम पंचायत में जिस स्थान पर कार्य कराया जा रहा था वहाँ मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया।कार्य की गुणवत्ता से समझौता न करने के साथ साथ समय पर कार्य समाप्त कराये जाने के भी निर्देश दिए। व्यक्तिगत लाभार्थीपरक कार्य कराये जाने के लिए भी प्रेरित किया। मिशन शक्ति को दृष्टिगत रखते हुए ग्राम पंचायत में महिलाओ को आर्थिक रूप से निर्भर बनाने के लिए अधिक से अधिक महिला मजदूरो का नियोजन करने के लिए प्रेरित किया गया ।

 

स्वयं सहायता समूह की अध्यक्ष श्रीमती निर्मला देवी से रोजगार को बढ़ावा देने हेतु महिलाओ की हिस्सेदारी बढ़ाये जाने के लिए प्रोत्साहित किया।महोदया द्वारा इस अवसर पर महिला मजदूरो को सम्मानित किया और भविष्य में भी आगे बढकर कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया।महोदया द्वारा रामसेकक,रामनरेश,बाबुराम,आलोक कुमार और शिवकुमार आदि को 100 दिन का रोजगार पूर्ण करने पर बधाई प्रेषित की एवम सम्मानित किया गया।इस अवसर पर उपायुक्त रोजगार हरिश्चंद्र ,जिला कंसल्टेंट सौरभ श्रीवास्तव,प्रदीप वर्मा ,ग्राम सचिव,ग्राम प्रधान,रोजगारसेवक, टीए और अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button