Clickadu
बॉलीवुड

गजब : बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन, शर्लिन चोपड़ा के खुलासे के साथ KKR के मालिक और क्रिकेटर्स की पत्नियों पर आंच?

स्टार वाइफ्स पर निशाना साधते हुए शर्लिन ने कहा, “स्टार वाइफ जिनके बारे में हम पढ़ते हैं उनके बैग की कीमत, उनके शूज की कीमत… अब हम लोगों को पता करना चाहिए कि ये लोग कौन सा माल लेते हैं.”

Sherlyn Chopra Revealed KKR Owner, Cricketers and Bollywood Drugs Connection

मुम्बई,अमन यात्रा : बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर बड़ा खुलासा किया है. एबीपी न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत में शर्लिन ने दावा कि बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां ड्रग्स लेती हैं. शर्लिन ने दावा किया है कि उन्होंने केकेआर की आफ्टर मैच पार्टी में क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियों को बॉशरूम में ड्रग्स लेते देखा है.

एबीपी न्यूज ने शर्लिन से पूछा कि पार्टी में कितने क्रिकेटर्स की पत्नियां थी? इसपर शर्लिन ने कहा, “कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के क्रिकेटर्स थे, उनकी पत्नियां थी, वर्कस थे, टीम के मालिक थे और उनके कुछ चहेते सुपरस्टार दोस्त थे. वहां जब मैं बाथरूम में गई थी तो उनकी बीवियों को वाइट पाउडर स्मोक करते हुए देखा. बीवियों को मैंने बॉशरूम में स्मोक करते हुए देखा, अब अगर जेंट्स बॉशरूम में जाती वहां कोई दूसरा नजारा देखने को मिलता.”

आपको बता दें, कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) इंडियन प्रीमियर लीग की कोलकाता फ्रैचाइंजी है. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान इस फ्रैचाइंजी के मालिक हैं.

“ये लोग ड्रग्स लिए बगैर काम नहीं कर सक”

शर्लिन चोपड़ा ने कहा, ‘ये बात बाहर के लोगों के लिए थोड़ा शौकीन होगा, लेकिन बॉलीवुड के लोग अच्छे से जानते हैं कि कौन लोग कुकिन एडिक्टर्स हैं, कौन लोग ड्रग्स लिए बगैर काम नहीं कर सकते.’

चोपड़ा ने आगे कहा, पार्टी में मैंने किन-किन लोगों को देखा मुझे सब याद है. वक्त आने पर सबकुछ बताउंगी. ये छिपाने के लिए मेरे पास कोई मकसद ही नहीं है. मैं चाहती हूं कि ये ड्रग्स सिंडिकेट का पूरी तरह से खुलासा हो जाए. सभी सप्लायर्स, डीलर्स के नाम बाहर आने चाहिए. इसके बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री स्वच्छ हो जाए.

सुशांत सिंह राजपूत पर क्या बोलीं शर्लिन

शर्लिन चोपड़ा ने NCB का शुक्रिया करते हुए कहा, “NCB ने ड्रग्स कैंडल का खुलासा किया है. NCB की एंट्री से पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने सबसे पहले ये बात कही थी कि सुशांत के हथियारों का इंड्रस्टी के ड्रग्स काटिल के साथ गहरा संबंध है.”

हालांकि जब अमन यात्रा न्यूज संवाददाता ने शर्लिन से पूछा कि क्या आपने खुद कभी भी ड्रग्स नहीं ली? तो शर्लिन ने इस बात को टाल दिया. उन्होंने इतना कहा, ‘मैं ये सब देखकर शौक हो गई कि बॉशरूम में ये सब क्या चल रहा है.’

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button