Clickadu
कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

चेकिंग की सूचना मिलने पर स्कूल पहुंचने की जल्दबाजी में शिक्षक की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, एक अन्य शिक्षक घायल

स्कूलों में संयुक्त चेकिंग अभियान के दौरान स्कूल चेकिंग की खबर को सुनकर स्कूल पहुंचने की जल्दबाजी में मोटरसाइकिल से जा रहे एक शिक्षक की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई एवम एक शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए।

कानपुर देहात,अमन यात्रा  : स्कूलों में संयुक्त चेकिंग अभियान के दौरान स्कूल चेकिंग की खबर को सुनकर स्कूल पहुंचने की जल्दबाजी में मोटरसाइकिल से जा रहे एक शिक्षक की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई एवम एक शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों शिक्षक मलासा विकासखंड में कार्यरत हैं। दोनों शिक्षक एक साथ एक ही बाइक से विद्यालय जाते हैं। सचेंडी थाना व कन्हैयालाल हॉस्पिटल के नजदीक बाइक का पिछला पहिया पंचर हो गया जिसकारण से गाड़ी डिसबैलेंस हो गई और पीछे बैठे धीरेंद्र कुशवाहा डिवाइडर पर जा गिरे। उनका हेलमेट निकलकर दूर जा गिरा। सर में चोट लगने की वजह से उनका मौके पर ही देहांत हो गया।

ये भी पढ़े-  सीएसजेएमयू में स्नातक पास छात्रों के लिए 31 जुलाई तक एडमिशन लेने का आखिरी मौका

बाइक चला रहे घायल शिक्षक धर्मेंद्र कुशवाहा को लोगो द्वारा कन्हैयालाल हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनकी हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें हैलट हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया। अभी उनका इलाज चल रहा है। धर्मेंद्र कुमार गुप्ता मालासा विकासखण्ड के प्राथमिक विद्यालय बहावपुर में व धीरेन्द्र कुशवाहा मालासा विकासखण्ड के प्राथमिक विद्यालय अंगदपुर में कार्यरत हैं। मौत की खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। शिक्षकों में शोक की लहर है। शिक्षक अधिकारियों द्वारा किए जा रहे ताबड़तोड़ निरीक्षण को मृत्यु का मुख्य कारण मान रहे हैं।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button