कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पूनम दिवाकर के रोड शो में उमड़ा जनसमूह, स्टार प्रचारको ने झोंकी ताकत

नगर पालिका परिषद पुखरायां के अध्यक्ष पद के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा घोषित प्रत्यासी पूनम दिवाकर के पक्ष में कैबिनेट मंत्री राकेश सचान तथा कानपुर देहात के जिलाध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान ने काफिले के साथ कस्बे में रोड शो निकाला तथा मतदाताओं से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्यासी पूनम दिवाकर के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

अमन यात्रा, पुखरायां। सोमवार को नगर पालिका परिषद पुखरायां के अध्यक्ष पद के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा घोषित प्रत्यासी पूनम दिवाकर के पक्ष में कैबिनेट मंत्री राकेश सचान तथा कानपुर देहात के जिलाध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान ने काफिले के साथ कस्बे में रोड शो निकाला तथा मतदाताओं से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्यासी पूनम दिवाकर के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

ये भी पढ़े-  भारतीय जनता पार्टी का उद्देश्य जनता की सेवा करना है: बेबी रानी मौर्य 

बताते चलें कि नगर निकाय चुनाव की तारीख नजदीक आते देख इन दिनों प्रत्यासियों ने भी चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है।सभी दलों के प्रत्यासी मतदाताओं को अपने अपने पक्ष में मतदान करने की जोर आजमाइश में लगे हुए हैं।कोई नगर विकास के नाम पर वोट की अपील करते हुए दिख रहा है तो कोई किन्हों अन्य मुद्दों पर।इसी क्रम में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा सैकड़ों समर्थकों के साथ कस्बे में रोड शो निकाला गया तथा प्रत्यासी पूनम दिवाकर तथा उनके पति करुणाशंकर दिवाकर ने मतदाताओं से नगर विकास के नाम पर आगामी 11 मई को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

ये भी पढ़े-  ऊषा संखवार को मिल रहा जनता का अपार समर्थन व प्यार

वही उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य  पुखराया के विशाल जुलूस में शामिल हुई पुखरायां से प्रत्याशी पूनम दिवाकर के पक्ष में जनसभा करते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी का मुख्य उद्देश्य जनता की विशुद्ध सेवा करना है जबकि विपक्षी पार्टियों का मुख्य उद्देश्य अपने कुनबे को धनवान बनाना परिवारवाद जातिवाद अराजकता विपक्षी पार्टियों का मुख्य हथियार है सपा शासनकाल में प्रदेश अराजकता के दौर में था घर से निकलना मुश्किल था महिलाओं एवं बेटियों के लिए उत्तर प्रदेश में डर का माहौल था योगी सरकार आते ही गुंडे और माफियाओं का समुचित इलाज किया गया.

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री राकेश सचान तथा जिलाध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान ने भी मतदाताओं से प्रत्यासी पूनम दिवाकर के पक्ष में मतदान करने की अपील की।इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में समर्थक भी मौजूद रहे।

 

 

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button