कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

ऊषा संखवार को मिल रहा जनता का अपार समर्थन व प्यार

नगर पालिका पुखरायां के अध्यक्ष पद के लिए समाजवादी पार्टी से घोषित प्रत्यासी ऊषा संखवार ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ जनसंपर्क कर जनता का आशीर्वाद लिया तथा मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Story Highlights
  • जनसंपर्क कर जनता का आशीर्वाद लिया तथा मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।
अमन यात्रा , पुखरायां। सोमवार को नगर पालिका पुखरायां के अध्यक्ष पद के लिए समाजवादी पार्टी से घोषित प्रत्यासी ऊषा संखवार ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ जनसंपर्क कर जनता का आशीर्वाद लिया तथा मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। वहीं इस अवसर पर भीम आर्मी के मध्यांचल जोन प्रभारी संदीप गौतम तथा अंबेडकर बौद्ध दीक्षा मेला के संस्थापक पैंथर धनीराव बौद्ध ने भी जनसंपर्क कर मतदाताओं से प्रत्यासी ऊषा संखवार के पक्ष में मतदान करने की अपील की।बताते चलें कि निकाय चुनाव की तारीख नजदीक आते देख इन दिनों चुनाव प्रचार चरम पर है।
लोग गली, मोहल्लों में चुनाव की चर्चा करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर प्रत्यासी भी चुनाव प्रचार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते।अब जबकि निकाय चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए कुछ दिन ही शेष बचे हैं।ऐसे में प्रत्यासियों ने भी अपना चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है।सभी दलों के प्रत्यासी अपने समर्थकों के साथ नगर,गली, मोहल्लों के घर घर जाकर मतदाताओं को अपने अपने पक्ष में मतदान की अपील करते नजर आ रहे हैं।
इसी क्रम में सोमवार को नगर अध्यक्ष पद के लिए समाजवादी पार्टी से घोषित प्रत्यासी ऊषा संखवार तथा उनके पति कुलदीप संखवार ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ पुखरायां बाई पास,नई बस्ती, खलवा मोहाल,वार्ड नंबर तीन तथा नगर पालिका रोड इत्यादि स्थानों पर घर घर जाकर लोगों का आशीर्वाद लिया तथा मतदाताओं से नगर विकास के नाम पर आगामी 11 मई को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।
वहीं इस अवसर पर भीम आर्मी के मध्यांचल जोन प्रभारी संदीप गौतम तथा अंबेडकर बौद्ध दीक्षा मेला संस्थापक पैंथर धनीराव बौद्ध ने भी जनसंपर्क कर लोगों से समाजवादी पार्टी प्रत्यासी ऊषा संखवार के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस मौके पर राघव अग्निहोत्री, शांतिसरण यादव,अमन तिवारी,विनीत श्रीवास्तव,बुद्ध सिंह यादव,रामराज यादव,शिवम मिश्रा,विपिन यादव,पुष्पेंद्र सिंह,रियाज भाई,जमील कुरैशी,वासुदेव यादव,दीपक यादव,अशोक संखवार,शिवसिंह यादव,सुनील यादव,सुरेश नेता जी,सेवक संखवार, फगुनी,राघवेंद्र,सुरेंद्र फौजी,ओमप्रकाश,छोटे कुशवाहा,रामसिंह कुशवाहा,रामरूप,नंदपाल,राकेश सहित दर्जनों समर्थक मौजूद रहे।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button