राजस्थानअपना देशफ्रेश न्यूज

एक विधायक ऐसी भी… टिकट कटा तो भी किया पार्टी के निर्णय का स्वागत, कहा- भाजपा को भारी मतों से जिताउंगी…

भाजपा ने अपनी दूसरी सूची जारी की है। इसमें 6 वर्तमान विधायकों के टिकट काटे गए है। जिसका परिणाम है कि कई जगह पर टिकट कटने के बाद से समर्थकों में भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है।

जयपुर : भाजपा ने अपनी दूसरी सूची जारी की है। इसमें 6 वर्तमान विधायकों के टिकट काटे गए है। जिसका परिणाम है कि कई जगह पर टिकट कटने के बाद से समर्थकों में भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है। जोधपुर, सांगानेर, सूरजगढ, घाटोल, बड़ी सादडी, चित्तौड़गढ़, नागौर विधायक शामिल है। टिकट कटने के बाद से सबसे ज्यादा विरोध की तस्वीरें चितौड़गढ़ से विधायक चन्द्रभान आक्या के समर्थक कर रहे है।ऐसे में एक विधायक ऐसी भी है जिन्होंने टिकट कटने के बाद बीजेपी प्रत्याशी का समर्थन किया है। हम सूर्यकांता व्यास की बात कर रहे है। बता दें कि यहां से बीजेपी ने अपना प्रत्याशी जेपी ने यहां पूर्व जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी को बनाया है।

विज्ञापन

कौन हैं सूर्यकांता व्यास?सूर्यकांता व्यास जोधपुर के सूरसागर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. राज्य भर के नेता और कार्यकर्ता उन्हें जीजी कहकर बुलाते हैं। यहां तक कि खुद प्रधानमंत्री मोदी भी उनसे आशीर्वाद लेते नजर आ चुके हैं। वह राज्य के सबसे उम्रदराज विधायकों में से एक हैं। 1990 से अब तक वह करीब 7 बार चुनाव लड़ चुकी हैं। 2008 से वह लगातार सूरसागर से विधायक हैं।

सूर्यकांता व्यास की प्रतिक्रिया आई सामने

पार्टी द्वारा भाजपा नेता बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी को टिकट दिए जाने के बाद वो सूर्यकांता व्यास के घर आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। इस दौरान सूर्यकांता ने कहा कि मैं साथ देकर भारी मतों से इनको जिताउंगी। सूरसागर में बीजेपी के टिकट के विरोध के सवाल पर सूर्यकांता व्यास ने कहा कि विरोध कौन कर रहा है मुझे पता नहीं? मैं तो विरोध नहीं कर रही हूं।

विज्ञापन

पूरे मारवाड़ की वरिष्ठ भाजपा नेता है सूर्यकांता व्यास

देवेंद्र जोशी ने कहा कि सूर्यकांता व्यास न केवल जोधपुर बल्कि पूरे मारवाड़ की वरिष्ठ भाजपा नेता हैं। उन्होंने उस वक्त संघर्ष किया जब बीजेपी में बहुत कम लोग थे। सूरसागर क्षेत्र भाजपा कार्यकर्ताओं की नाराजगी के सवाल पर जोशी ने कहा कि बड़े पैमाने पर ऐसा कुछ नहीं है। सबसे मिलेंगे और बात करेंगे।सूर्यकांता के टिकट कटने पर CM गहलोत की प्रतिक्रिया मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत ने जोधपुर में सोमवार को कहा कि मेरी वजह से किसी को सजा नही मिले और अब सूर्यकांता व्यास ‘ जीजी’ को सजा मिल गई, दो बार मुझे आशीर्वाद दे दिया जिस की पार्टी ने उन्हें सजा दे दी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button