कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

युवक को अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस सहित दबोचा  

गजनेर थाना पुलिस ने अपराध नियंत्रण की दिशा में एक और सफलता हासिल करते हुए शुक्रवार रात्रि मुखबिर की सूचना पर छापामारी कर एक युवक को एक अवैध तमंचा 312 बोर तथा दो जिंदा कारतूस समेत गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध विधिक कार्यवाही की है।

Story Highlights
  • आरोपी पूर्व में भी चोरी तथा अवैध तमंचा रखने के मामले में भेजा जा चुका है जेल

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। गजनेर थाना पुलिस ने अपराध नियंत्रण की दिशा में एक और सफलता हासिल करते हुए शुक्रवार रात्रि मुखबिर की सूचना पर छापामारी कर एक युवक को एक अवैध तमंचा 312 बोर तथा दो जिंदा कारतूस समेत गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध विधिक कार्यवाही की है।

ADVERTISEMENT

थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति के निर्देशन में अपराध नियंत्रण की दिशा में वह चौकी इंचार्ज पामा व हमराहियों सहित शाहजहांपुर निनाया हत्याकांड के शेष बचे एक आरोपी की गिरफ्तारी हेतु दबिश देने गए हुए थे कि वहां से वापस लौटते समय रास्ते में निनाया मोड़ के पास एक युवक को एक अदद नाजायज तमंचा 312 बोर तथा दो जिंदा कारतूस समेत धर दबोचा।

ADVERTISEMENT

युवक को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। पूंछतांछ में आरोपी ने अपना नाम पता गौरव उर्फ बिल्लू पुत्र राजू सिंह निवासी बिलटी थाना गजनेर बताया है।आरोपी के विरुद्ध पूर्व में भी चोरी तथा आर्म्स एक्ट अधिनियम के अंतर्गत गजनेर थाने में कार्यवाही की जा चुकी है। आरोपी को न्यायालय भेजा गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button