कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अमरौधा : एसडीएम आर चौधरी ने महाकालेश्वर मन्दिर की साफ़-सफ़ाई / सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया

मंगलवार को भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के अमरौधा कस्बे के निकट स्थित प्राचीन महाकालेश्वर मंदिर का उपजिलाधिकारी भोगनीपुर ने भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।इस दौरान उन्होंने मंदिर के पुजारी से बातचीत कर उन्हे पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था का आश्वासन दिया।

Story Highlights
  • उन्होंने विकासखंड पहुंचकर खंड विकास अधिकारी तथा सचिव के साथ बैठक की तथा साफ सफाई का जायजा लिया।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। मंगलवार को भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के अमरौधा कस्बे के निकट स्थित प्राचीन महाकालेश्वर मंदिर का उपजिलाधिकारी भोगनीपुर ने भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने मंदिर के पुजारी से बातचीत कर उन्हे पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था का आश्वासन दिया।

विज्ञापन
विज्ञापन

वहीं चांदापुर गांव निवासी एक व्यक्ति द्वारा गांव में जलभराव की समस्या संबंधी शिकायत को संज्ञान में लेते हुए उन्होंने कोतवाल प्रमोद शुक्ला को तत्काल मौके पर पहुंचकर समस्या के निस्तारण कराने के निर्देश दिए। मंगलवार को उपजिलाधिकारी भोगनीपुर राजकुमार चौधरी ने श्रावण मास को देखते हुए अमरौधा कस्बे के निकट प्राचीन महाकालेश्वर मन्दिर के दर्शन कर वहां की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।इस दौरान उन्होंने मंदिर में होने वाली श्रद्धालुओं की भीड़ को दृष्टिगत रखते हुए चौकी इंचार्ज अमरौधा रजनीश कुमार वर्मा को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कड़ाई से पालन करने के लिए निर्देशित किया।

तत्पश्चात उन्होंने विकासखंड पहुंचकर खंड विकास अधिकारी तथा सचिव के साथ बैठक की तथा साफ सफाई का जायजा लिया।इस दौरान उन्होंने मौजूद पंचायत सचिव को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

वहीं इस दौरान उन्होंने चांदापुर निवासी एक व्यक्ति की गांव में जलभराव संबंधी शिकायत को तत्काल संज्ञान में लिया तथा कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला को तत्काल मौके पर पहुंचकर समस्या के निराकरण के निर्देश दिए।इस मौके पर खंड शिक्षा अधिकारी आनंद भूषण,खंड विकास अधिकारी हरगोविंद गुप्ता, ए डी ओ पंचायत रामप्रकाश पाठक सहित पंचायत सचिव मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button