महाराष्ट्रअपना देशफ्रेश न्यूजमनोरंजन

आर्यन की रिहाई में रोड़ा:जमानती बनने पहुंचीं एक्ट्रेस के पास नहीं थीं उनकी दो तस्वीरें, कोर्ट ने लगाई फटकार

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को वैसे तो कल ही बाहर आ जाना चाहिए था, लेकिन हाईकोर्ट के ऑपरेटिव ऑर्डर की टाइमिंग, सेशंस कोर्ट में लंबी चली कानूनी प्रक्रियाओं और मुंबई के ट्रैफिक की वजह से आर्यन को एक और रात जेल में काटनी पड़ी।

मुंबई,अमन यात्रा : शाहरुख खान के बेटे आर्यन को वैसे तो कल ही बाहर आ जाना चाहिए था, लेकिन हाईकोर्ट के ऑपरेटिव ऑर्डर की टाइमिंग, सेशंस कोर्ट में लंबी चली कानूनी प्रक्रियाओं और मुंबई के ट्रैफिक की वजह से आर्यन को एक और रात जेल में काटनी पड़ी। अब यह जानकारी सामने आ रही है कि आर्यन की रिहाई में एक्ट्रेस जूही चावला की तस्वीर भी रोड़ा बनी।

असल में हुआ कुछ यूं कि आर्यन की जमानती बनने गईं एक्ट्रेस जूही चावला जैसे ही अदालत में पहुंचीं तो क्लर्क ने बताया कि जमानती के लिए बने फॉर्म में उनकी पासपोर्ट साइज फोटो नहीं लगी है। इस पर सेशंस कोर्ट के सिरिस्टेडर आनंदिनी फर्नांडिस और निखिल मानशिंदे ने मराठी में एक्ट्रेस के वकील को फटकार भी लगाई और कहा कि- क्या आप लोगों ने पहले कभी स्योरिटी वर्क नहीं किया है?

उन्होंने एक्ट्रेस की तस्वीर का इंतजाम जल्द करने को कहा। इसके बाद आनन-फानन में एक्ट्रेस की तस्वीर मंगवाई गई। हालांकि, इस प्रोसेस में तकरीबन 15 से 20 मिनट का समय लग गया। एक्ट्रेस जूही चावला मलाबार हिल्स इलाके में रहती हैं और यह सेशंस कोर्ट के बेहद करीब है। माना जा रहा है कि जूही की तस्वीर उनके घर से मंगवाई गई और फिर उसे फॉर्म में चिपकाकर आगे की प्रक्रिया शुरू हुई।

इसके बाद एक्ट्रेस जज वीवी पाटिल के सामने पेश हुई। उन्हें आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने इंट्रोड्यूस किया। इसके बाद जज पाटिल ने एक्ट्रेस से पूछा कि उन्हें पता है कि वे किसके लिए जमानती बन रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा-आर्यन खान। जज ने आगे पूछा-क्या आप उन्हें जानती हैं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा-जी मैंने उन्हें बचपन से देखा है और उनके पिता की कंपनी में मैं पार्टनर हूं। इसके बाद वकील सतीश मानशिंदे ने अदालत को बताया कि उन्होंने जूही चावला का पासपोर्ट और आधार कार्ड की कॉपी जमा करवाई है। इसके बाद जज ने सारे पेपर्स देखे और सिग्नेचर कर आर्यन का रिलीज आर्डर जारी कर दिया।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button