अपना जनपदवाराणसी

इलियाः थाना समाधान दिवस में रियल सिंघम डीएसपी रघुराज ने सुनी फरियादियों की समस्या, कहा प्राप्त शिकायतों का हो समुचित निस्तारित…..

 

चंदौली। जिले के सभी थानों में शनिवार को थाना समाधान दिवस का आयोजन हुआ। इसमें पुलिस और भूमि विवाद से जुड़े मामलों की सुनवाई हुई। रियल सिंघम डीएसपी रघुराज की अध्यक्षता में इलिया थाना में फरियादियों की समस्याओं/शिकायतों को सुनकर निर्धारित समयावधि के अंदर गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का निर्देश दिया गया। डीएसपी ने राजस्व कर्मियों, संबंधित थाना प्रभारी व चौकी प्रभारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि तहसील व थाना से शिकायतों को चिन्हित कर टीम गठित करते हुए प्राथमिकता पर निस्तारण हो।

डीएसपी ने शिकायत पंजिका का अवलोकन किया। साथ ही पुराने पंजीकृत प्रार्थना पत्रों की प्रकरणों में गंभीरता से निस्तारण सुनिश्चित करने तथा निस्तारण होने पर रजिस्टर में अंकित करने के निर्देश दिया। डीएसपी राजस्व कर्मियों व पुलिस को निर्देशित करते हुए कहा हर प्रकरण की गंभीरता व निष्पक्षता से कार्यवाही करते हुए निस्तारण सुनिश्चित करें। साथ ही निर्देशित करते हुए कहा कि राजस्व कर्मियों द्वारा पक्की पैमाइश करने के बावजूद भी विवाद उत्पन्न हो रहा है तो व्यवधान उत्पन्न करने वाले के खिलाफ कठोर कार्यवाही सुनिश्चित कराने के निर्देश दिया। प्रार्थना पत्रों में राजस्व व पुलिस विभाग की तत्काल टीम बनाकर निस्तारण हेतु निर्देश दिए।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

AD
Back to top button