उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

उपजिलाधिकारी ने बूथों का किया निरीक्षण

उपजिलाधिकारी घाटमपुर ने बूथों पर पहुंचकर मतदाता सूची की जांच की। जहां उन्होंने मौजूद लोगो को मतदाता सूची पढ़कर सुनाई। साथ ही उन्होंने 18 वर्ष के हो चुके युवा और युवतियों से अपने वोट बढ़वाने का आवाहन किया है

Story Highlights
  • 18 वर्ष से ऊपर के नव युवा के वोटर लिस्ट मे शामिल हो नाम

घाटमपुर कानपुर नगर रविवार शाम को उपजिलाधिकारी घाटमपुर ने बूथों पर पहुंचकर मतदाता सूची की जांच की। जहां उन्होंने मौजूद लोगो को मतदाता सूची पढ़कर सुनाई। साथ ही उन्होंने 18 वर्ष के हो चुके युवा और युवतियों से अपने वोट बढ़वाने का आवाहन किया है। रविवार दोपहर घाटमपुर नगर के कानपुर रोड स्थित स्थित गांधी विद्यापीठ इंटर कॉलेज, सिहारी स्कूल, जनता इंटर कॉलेज में पहुंचे घाटमपुर उपजिलाधिकारी यादुवेंद्र सिंह बैस ने बूथों में पहुंचकर निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान बीएलओ से मतदाता सूची के बारे में जानकारी जुटाई, जिसके बाद उपजिलाधिकारी यदुवेंद्र सिंह ने यहां पर मौजूद लोगों के सामने मतदाता सूची पढ़कर नामो का मिलान कराया।

उन्होंने लोगों से कहा कि आपके आसपास रहने वाले 18 वर्ष पूरे कर चुके युवा व युवतियों को प्रेरित करके नाम मतदाता सूची में बढ़वाने को कहा है। जिससे युवा और युवतियां भी इस चुनाव में अपने अमूल्य मत का प्रयोग कर पाएंगे। उपजिलाधिकारी यादुवेंद्र सिंह ने सभी बीएलओ अपना अपना काम पूरी तरह से इमादारी से करने को कहा है। ताकि आगामी चुनाव निष्पक्ष हो सके। घाटमपुर एसडीएम यादुवेंद्र सिंह वैश्य ने बताया कि उन्होंने बूथों में पहुंचकर निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया है। जिसके बाद उन्होंने बीएलओ को अपने अपने क्षेत्र में 18 वर्ष के युवा और युवतियों के नाम मतदाता सूची में शामिल करने को कहा है।.

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button