उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

विधायक सरोज कुरील ने सड़कों को किया लोकार्पण

आजमगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा करोड़ों रुपए की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया गया। जिले की 19 सड़को का शिलान्यास एवं लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल है। जिसमें कुछ सड़के घाटमपुर तहसील की भी है।

घाटमपुर कानपुर नगर। आजमगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा करोड़ों रुपए की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया गया। जिले की 19 सड़को का शिलान्यास एवं लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल है। जिसमें कुछ सड़के घाटमपुर तहसील की भी है। पतारा में हुए कार्यक्रम में विधायक सरोज कुरील ने पूजन करते हुए सड़कों का लोकार्पण किया। इस दौरान विधायक ने सरकार द्वारा सभी को साथ लेकर चलने की बात कही।

घाटमपुर तहसील के पतारा ब्लॉक में हुए कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क परियोजना की सड़कों के लोकार्पण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। दोपहर लगभग 12:00 बजे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आजमगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने 34000 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। जिले की 19 सड़के भी उक्त लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल है।

पतारा ब्लॉक में विधायक सरोज कुरील ने सड़कों का लोकार्पण किया। इस दौरान विधायक ने केंद्र और राज्य सरकार द्वारा सभी लोगों को एक साथ लेकर चलने की बात कही। मौके पर विधायक प्रतिनिधि मनीष तिवारी,सर्वेश गुप्ता मनीष गुप्ता,अजय सिंह, ब्लॉक प्रमुख पति पतारा, राजवीर, मोहन सिंह आदि लोग मौजूद रहे।.

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button