फ्रेश न्यूजउत्तरप्रदेश

एक्सपायर कोल्ड ड्रिंक पीने से चार बच्चों समेत आठ की तबीयत बिगड़ी, बाइक सवार युवक दे गए थे बोतल

मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के कुंडा गांव में एक्सपायरी डेट की कोल्ड ड्रिंक पीने से चार बच्चों समेत आठ लोग बदहवास हो गए,जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी की हालत खतरे से बाहर है। बताया जाता है कि बाइक सवार दो युवक बच्चों को झुग्गी के बाहर कोल्ड ड्रिंक दे गए थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से मामले की जांच कर रही है।

मेरठ, अमन यात्रा । मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के कुंडा गांव में एक्सपायरी डेट की कोल्ड ड्रिंक पीने से चार बच्चों समेत आठ लोग बदहवास हो गए,जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी की हालत खतरे से बाहर है। बताया जाता है कि बाइक सवार दो युवक बच्चों को झुग्गी के बाहर कोल्ड ड्रिंक दे गए थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से मामले की जांच कर रही है।

अज्ञात बाइक सवार आए थे

कुंडा गांव में रेलवे फाटक के पास बड़ी संख्या में लोग झुग्गी डालकर रह रहे हैं। शनिवार की शाम सात बजे दो अज्ञात युवक बाइक पर सवार होकर आए। झुग्गी में रहने वाले बच्चों को एक्सपायर हुई दो कोल्ड ड्रिंक की बोतल दे गए। बच्चे कोल्ड ड्रिंक को घर ले गए, जहां पर परिवार के अन्य सदस्यों ने भी वह पी। उसके बाद बची हुई कोल्ड ड्रिंक झुग्गी में रहने वाले अन्य लोगों को पिला दी।

हालत बिगड़ने पर हड़कंप

कोल्ड ड्रिंक पीने के करीब 10 मिनट बाद ही बच्चों की हालत बिगडऩी शुरू हो गई। सबसे पहले बच्चे करण, सूरज, शंकर और राजा बदहवास हुए। उसके बाद दूसरी झुग्गी में रहने वाले कुलश्रेष्ठ, कालिया, बनवारी और सचिन की हालत बिगड़ गई। आठ लोगों की हालत बिगडऩे पर लोगों में हड़कंप मच गया। गांव निवासी प्रदीप कसाना ने एंबुलेंस को बुलाया। उसके बाद सभी लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया। उपचार मिलने के बाद सभी की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप भी मौके पर पहुचे। आसपास के सीसीटीवी देखकर बाइक सवार युवकों की पहचान की जा रही है। चिकित्सक ने बताया कि कोल्ड ड्रिंक में जहर नहीं था, बल्कि एक्सपायर हो चुकी थी। इसलिए सभी की हालत बिगड़ी।

30 मिनट तक हुआ हंगामा

झुग्गी में रहने वाले लोगों ने करीब 30 मिनट तक हंगामा किया। लोगों ने कोल्ड ड्रिंक देने वालों कि गिरफ्तारी की मांग की है।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button