औरैया

औरैया में स्टेयरिंग व्हील फेल होने से डंपर में घुसा मौरंग लदा तेज रफ्तार डंपर, चालक की हालत गंभीर

हरचंदपुर चौकी इंचार्ज संतोष कुमार ने बताया कि जालौन सिमरिया घाट से तिर्वा (कन्नौज) जा रहा मौरंग लदा डंपर स्टेयरिंग फेल होने से अनियंत्रित हो गया। रामगढ़-बिधूना मार्ग पर एकाएक स्टेयरिंग फेल होने से डंपर आगे चल रहे दूसरे डंपर में जा घुसा

कानपुर, अमन यात्रा। दिबियापुर थाना की हरचंदपुर चौकी क्षेत्र में रामगढ़-बिधूना सड़क मार्ग पर बुधवार को एक डंपर अचानक स्टेयरिंग फेल हो जाने से आगे चल रहे डंपर में जा घुसा। इसमें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से दिबियापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बता चिकित्सकों ने इटावा सैफई अस्पताल के लिए रेफर किया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे में क्षतिग्रस्त हुए डंपर को पुलिस ने कब्जे में लिया है।

हरचंदपुर चौकी इंचार्ज संतोष कुमार ने बताया कि जालौन सिमरिया घाट से तिर्वा (कन्नौज) जा रहा मौरंग लदा डंपर स्टेयरिंग फेल होने से अनियंत्रित हो गया। रामगढ़-बिधूना मार्ग पर एकाएक स्टेयरिंग फेल होने से डंपर आगे चल रहे दूसरे डंपर में जा घुसा, जिससे डंपर का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घायल महिपत पुत्र रामनारायन निवासी जिला निवाड़ी मध्य प्रदेश है। दोनों डंपर में मौरंग लदी थी। हादसे में तिर्वा कन्नौज जा रहे डंपर चालक की हालत ज्यादा गंभीर है।

राहगीरों की सूचना पर चौकी से स्टाफ घटनास्थल पर पहुंचा था। घायल को उपचार के लिए एंबुलेंस से दिबियापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बता चिकित्सकों ने उसे सैफई अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे की जानकारी डंपर मालिक को दी गई है। वहीं दूसरा डंपर सुरक्षित होने व चालक को कोई चोट न आने की वजह से उसे जाने दिया गया।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button